Mukhtar Ansari Son Viral Video: विवादित बयान देकर फंसे मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास, मऊ पुलिस को जांच कर कार्रवाई का आदेश

Mukhtar Ansari Son Viral Video: अब्बास (Abbas Ansari ) ने कहा है कि सपा सरकार बनने पर अधिकारियों से अच्छी तरह से निपटा जाएगा।

Written By :  Shreedhar Agnihotri
Published By :  Monika
Update: 2022-03-04 04:31 GMT

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास (photo : social media ) 

Mukhtar Ansari Son Viral Video: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022)में अपनी जीत को लेकर सभी राजनीतिक दल बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं। वहीँ दूसरी तरफ एडीजी कानून और व्यवस्था प्रशांत कुमार ने एक वीडियो (Viral Video) के मामले में जांच का आदेश दिया, जिसमें मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari Viral Video) ने एक सार्वजनिक रैली में कथित तौर पर एक विवादित बयान दिया था। मऊ पुलिस को वीडियो की जांच करने और कार्रवाई करने का आदेश दिया गया। अब्बास सपा गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

एक चुनावी भाषण में इस बात का दावा किया कि उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  के अध्यक्ष अखिलेश यादव से कह दिया है कि सरकार बनने के बाद जो अधिकारी जहां पर हैं उन्हें 6 महीने तक वहीं पर तैनात किया जाएगा । और उनसे बदला लेने के बाद ही उनका ट्रांसफर किया जाएगा। अब्बास अंसारी का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि मऊ सदर सीट से 1996 से लगातार विधायक रहे बाहुबली मुख्तार अंसारी इन दिनों बांदा जेल में बंद है और वह पहली बार चुनाव मैदान में नहीं उतरे हैं। उन्होंने इस बार अपने बेटे अब्बास अंसारी को चुनाव मैदान में उतारा है।

2017 का विधानसभा चुनाव हार चुके अब्बास अंसारी

हालांकि, अब्बास अंसारी (Abbas Ansari ) 2017 का विधानसभा चुनाव हार चुके हैं। अब्बास अंसारी ने 2017 का विधानसभा चुनाव बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर मऊ जिले की ही घोसी विधानसभा सीट से लड़ा था। तब अब्बास अंसारी को भारतीय जनता पार्टी के फागू चौहान से मात खानी पड़ी थी। अब्बास अंसारी अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज भी है।

मुस्लिम बहुल इस सीट पर इस बार भाजपा के जुझारू प्रत्याशी अशोक सिंह मुख्तार के बेटे अब्बास को कड़ी चुनौती देते दिख रहे हैं। बसपा के भीम राजभर भी ताकत दिखाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। मऊ सदर सीट पर आखिरी चरण में 7 मार्च को मतदान होना है। इसलिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिनों में सभी प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

Tags:    

Similar News