यूपी छोड़ने वाली बात पर मुनव्वर राणा ने दी सफाई, कही ये बड़ी बात

मुनव्वर राणा ने यूपी छोड़ने वाली बात पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान को घुमा फिराकर पेश किया जा रहा है

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-17 17:20 GMT

मुनव्वर राणा 

लखनऊ: देश के ख्यातिलब्ध शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) ने अपने आवास पर शनिवार को न्यूजट्रैक से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने यह कभी सीधे-सीधे नहीं कहा कि अगर सूबे के दोबारा सीएम योगी आदित्यनाथ बनते हैं, तो वे उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि मेरे इस बयान को घुमा फिराकर पेश किया जा रहा है, जबकि मैंने यह कहा था कि अगर सीएम योगी ओवैसी की षड्यंत्रकारी राजनीति का सहारा लेकर दोबारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो मैं उत्तर प्रदेश छोड़ दूंगा।

देश के इस मशहूर शायर ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए बताया कि ओवैसी भाजपा के इशारे पर उत्तर प्रदेश को हिन्दू-मुस्लिम के बीच नफरत की आग भड़का कर सूबे में फिर भाजपा की सरकार बनवाने का षड्यंत्र रच रहे हैं और आगर ऐसा हुआ तो मुनव्वर राणा उत्तर प्रदेश छोड़ देगा। उन्होंने ओवैसी को भाजपा की 'बी टीम' बताया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ओवैसी भारतीय राजनीति का मीरजाफर है, जो मुसलमानों के बीच एक शैतान के रूप में अपनी राजनीति कर रहा है।

बंगाल की तरह यूपी में भी नहीं चलेगी दुकान

नामचीन शायर मुनव्वर राणा ने कहा कि ओवैशी व भाजपा के बीच जो लैला-मजनूं का खेल चल रहा है वो अब जगजाहिर जो चुका है। ओवैसी-भाजपा का गठबंधन अब अंदरूनी तौर पर नहीं बल्कि खुले तौर पर चल रहा है। हालांकि उन्होंने के बात पर तसल्ली जाहिर की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का मुसलमान बहुत चालाक व दिमागी तौर पर तेज भी है। इसलिए जिस तरह से ओवैसी की दुकान बंगाल में नहीं चली, ठीक उसी तरह से ओवैसी की दुकान उतर प्रदेश में भी नहीं चलेगी।

ओवैसी की संपत्ति पर उठाये सवाल

मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने कहा कि आज अगर किसी भी मुसलमान के पास एक करोड़ रुपया बरामद होता है तो देश की खुफिया एजेंसियां उसकी जाँच करने में लग जातीं है। उन्होंने कहा कि आज ओवैसी के पास लाखों करोड़ों की सम्पत्ति है। जबकि उसके पिता एक साधारण से 4-5 हजार रुपये प्रति माह वेतन पाने वाले साधारण से मुलाजिम थे। आखिर इतनी सम्पत्ति ओवैसी के पास क्या खेत से पैदा हुई है? उन्होंने सरकार से प्रश्न किया है कि आखिर ओवैसी की सम्पत्तियों की जांच क्यो नहीं की जा रही है? आखिर इतनी सम्पत्ति का मालिक ओवैसी कैसे बन गया है? क्या है कोई यह पूंछने वाला?

शायर मुनव्वर ने कहा कि ओवैसी यूपी में आते हैं, नारे लगाते हैं। इतने ही बहादुर हैं तो तेलांगना, तमिल व दक्षिण भारत के किसी भी स्टेट में सीएम क्यों नहीं बन जाते? उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के हिन्दू-मुसलमान की फिजा बिगाड़ने की इजाजत मुनव्वर राणा, ओवैसी को नहीं दे सकता है।

Tags:    

Similar News