Jhansi News: BJP नेताओं ने नगर आयुक्त का किया घेराव, दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

Jhansi News: आज भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप सरावगी व वरिष्ठ नेता मोहन सिंह यादव के नेतृत्व में व्यापारियों ने नगर आयुक्त का घेराव कर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-01 10:07 GMT

व्यापारी नेता (फोटो-सोशल मीडिया)

Jhansi News: काफी समय से नगर के छोटे व्यापारियों व फुटपाथी दुकानदारों के साथ मारपीट कर रहे नगर निगम अतिक्रमण दस्ते ने जब विधानसभा चुनाव के पहले व्यापारी नेता पर हाथ डाला, तो सत्ता दल को याद आया कि दस्ते द्वारा योगी सरकार की छवि बिगाड़ी जा रही है।

आज भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप सरावगी व वरिष्ठ नेता मोहन सिंह यादव के नेतृत्व में व्यापारियों ने नगर आयुक्त का घेराव कर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। नगर आयुक्त ने प्रतिनिधिमंडल को जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया।

बीजेपी नेताओं ने नगर आयुक्त का किया घेराव

बता दें कि अतिक्रमण हटाने के लिए नगर निगम में अतिक्रमण दस्ता गठित है, जिसमें रिटायर्ड फौजियों को शामिल किया गया है। इस दस्ते पर कई बार व्यापारियों, फुटपाथी दुकानदारों आदि की मारपीट करने के आरोप लगते रहे हैं। कई बार सदर विधायक सहित अन्य नेताओं से शिकायत भी हुई लेकिन दस्ते की गुंडई जारी रही।

इस बार दस्ते ने व्यापारी नेता संतोष साहू को पीट दिया तो चुनाव को देखते हुए भाजपाईयों में उबाल आ गया। भाजपा नेता प्रदीप सरावगी व वरिष्ठ भाजपाई मोहन सिंह यादव के नेतृत्व में आज बड़ी संख्या में व्यापारियों ने नगर आयुक्त का घेराव कर अतिक्रमण दस्ते की शिकायत की।

जिलाधिकारी के आदेश पर हो रही मजिस्ट्रियल जांच

नेताओं ने कहा कि योगी सरकार में गुंडागर्दी के लिए कोई जगह नहीं है। लेकिन जिस प्रकार रिटायर्ड फौजी सरेआम व्यापारी नेता को पीट रहे हैं, इससे सरकार की छवि खराब हो रही है। दस्ते द्वारा सैनिक वर्दी पहने जाने पर भी एतराज जताया गया।

नगर आयुक्त ने आश्वस्त किया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर इस प्रकरण की मजिस्ट्रियल जांच चल रही है, साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच कराई जाएगी। भविष्य में दस्ते के साथ नगर निगम का अधिकारी भी भेजे जाने की बात नगर आयुक्त अवनीश कुमार ने कही।

यह लोग रहे मौजूद

प्रतिनिधिमंडल में व्यापारी नेता प्रकाश गुप्ता, जगदीश साहू, रानू देवलिया, राजू बुकसेलर, चौधरी फिरोज, अरुण साहू आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News