Meerut: मेरठ के परीक्षितगढ़ में युवक का शव मिलने से सनसनी, घटना की जांच जारी

Murder In Meerut: मेरठ के परीक्षितगढ़ में एक युवक का शव मिला है, जिसके सिर पर गोली का भी निशान है, ऐसे में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Shreya
Update: 2022-05-13 12:49 GMT

डम्फर ने महिला को कुचला, मौत (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद (Meerut) के परीक्षितगढ़ (Parikshitgarh) में एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Meerut Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटना की जांच जारी है।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, मवाना मार्ग स्थित रजवाहे पास सेवानिवृत दारोगा महेंद्र त्यागी के बाग में करीब 35 वर्षीय युवक का शव स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर बरामद किया गया है। युवक के सिर में गोली का निशान है। मृतक नीली जिंस व पीली शर्ट पहने हुए हैं। मृतक की जेब से बाइक की चाबी भी मिली है। लेकिन,आसपास कोई बाइक पड़ी नहीं मिली है, जिससे यह आशंका है कि हमलावरों द्वारा कहीं और मार कर पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को यहां लाकर डाला गया है।

मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा मेरठ और आसपास के जनपदों से गुमशुदा युवकों की जानकारी मांगी जा रही है। घटना की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, मृतक की शिनाख्त होने के बाद ही हमलावरों और घटना के कारणों के बारे में पता चल सकेगा।

घर में गौकशी करने वाले दंपति गिरफ्तार

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, थाना सरुरपुर पुलिस (Sarurpur Police) ने घर पर ही गौकशी करने के आरोप में कस्बा हर्रा निवासी शाहिद पुत्र फारूख उसकी पत्नी नफीसा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना सरुरपुर पर मु0अ0स0 123/2022 धारा 3,8 उ0प्र0 गौवध निवारण अधि0 1955 पंजीकृत किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस घटना में अरबाज, नौशाद, भूरा, सुल्तान समेत सात अन्य व्यक्ति भी शामिल बताए जाते हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News