Agra News: पीओपी कारीगर सतीश की हत्या का खुलासा, चार गिरफ्तार

Agra News Today: आगरा में पीओपी कारीगर सतीश की हत्या का ताजगंज पुलिस ने खुलासा कर दिया है । पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2023-01-17 15:48 GMT

पीओपी कारीगर सतीश की हत्या का खुलासा, चार गिरफ्तार: Photo- Social Media

Agra News: आगरा में पीओपी कारीगर सतीश की हत्या का ताजगंज पुलिस ने खुलासा कर दिया है । पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है । पुलिस पूछताछ मे एक आरोपी ने कबूल किया है कि उसने ही कारीगर सतीश को चाकू मारा था । जिससे सतीश की मौत हो गई ।

2 दिन पहले घर के पास हुई कारीगर सतीश की हत्या में शामिल चार आरोपियों को ताजगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से आला कत्ल चाकू बरामद किया है । पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम कालू खान , अजहर , अमन खान और अजहर खान है । चारों के खिलाफ थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है।

शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद

पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की । पुलिस छानबीन के बाद कालू तक पहुंची । कालू से पूछताछ हुई तो कत्ल की ये कहानी सामने आई । कालू ने पुलिस को बताया है कि घटना की रात उसका सतीश उर्फ सोनी से शराब पीने के दौरान विवाद हो गया था । सतीश उर्फ सोनी और उसके दोस्तों ने उनके साथ मारपीट की थी । मारपीट में दो लोगों के चोट लगी।

कालू ने चाकू मारकर सतीश की हत्या कर दी

मारपीट का बदला लेने के लिए कालू ने अपने दोस्तों को बुलाया । फिर सभी ने अकेला पाकर सतीश उर्फ सोनी को घेर लिया । कालू ने चाकू मारकर सतीश की हत्या कर दी । पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है । जांच और वीडियो फुटेज में जिन भी लोगों की तस्वीर और नाम सामने आएंगे । उनके खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

सतीश की मौत के बाद परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है । पुलिस पूरे मामले की तह तक जाने की तैयारी में है । बताया जा रहा है कि इस इलाके में अक्सर शराब पीकर मारपीट और झगड़े जैसी घटनाएं होती रहती हैं ।

Tags:    

Similar News