Etawah News: मुस्लिम महिलाओं ने एसएसपी को लगाया तिलक, होली मिलन समारोह में दिया भाईचारे का संदेश

Etawah News: होली मिलन समारोह में मुस्लिम महिलाओं ने एसएसपी को तिलक लगाकर भाईचारे का संदेश दिया है, कहा- हम सभी लोगों को मिलजुलकर सभी त्योहार मनाने चाहिए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-03-09 16:02 GMT

इटावा: मुस्लिम महिलाओं ने एसएसपी को लगाया तिलक, दिया भाईचारे का संदेश

Etawah News: इटावा में होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे जहां पर उन्होंने मुस्लिम महिलाओं के साथ होली का त्योहार मनाया। इस दौरान मुस्लिम महिलाओं ने एसएसपी को और एसएसपी ने मुस्लिम महिलाओं को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सभी लोगों को मिलजुलकर सभी त्योहार मनाने चाहिए और भाईचारे की मिसाल को पेश करनी चाहिए।

इटावा जिले में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के द्वारा सिंचाई बंगले पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचारक दीपेश पहुंचे जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा भी होली मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे जहां पर मुस्लिम महिलाओं के द्वारा एसएसपी को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी गई तो एसएसपी ने भी मुस्लिम महिलाओं को होली की ढेर सारी मुबारकबाद दी।

मुस्लिम महिला ने एसएसपी को लगाया तिलक

इटावा से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें होली मिलन समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए पहुंचे एसएसपी संजय कुमार वर्मा को एक मुस्लिम महिला तिलक लगाते हुए दिखाई दे रही है जिसमें महिला के हाथ में एक बच्चा भी है। महिला के द्वारा एसएसपी को तिलक लगाकर यह संदेश दिया जा रहा है कि धर्म अलग-अलग हो सकते हैं लेकिन हम इंसान सब एक हैं। हम सभी लोगों को मिलजुलकर एक साथ रहना चाहिए।

एसएसपी ने दिया भाईचारे का संदेश

मुस्लिम राष्ट्रीय के द्वारा होली मिलन समारोह आयोजन किया गया। इस मौके पर एसएसपी संजय कुमार वर्मा शिरकत करने पहुंचे जहां पर एसएसपी ने होली मिलन समारोह में आए हिंदू मुस्लिम समाज के लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि हमारे हिंदुस्तान की संस्कृति यह है कि यहां पर सभी धर्मों के लोग रहते हैं और मिलजुल कर रहते हैं, बस ऐसा ही अपने देश में माहौल बना रहे।

Tags:    

Similar News