Muzaffarnagar: बुलेट से निकले किसान नेता राकेश टिकैत, मुजफ्फरनगर में भरी हुंकार, देश में चाहिए बुलेट क्रांति

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि देश में बुलेट क्रांति की आवश्यकता है। देश ट्रैक्टर, ट्वीटर और टैंक से आगे बढेगा।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2022-10-27 11:35 GMT

Muzaffarnagar BKU Leader Rakesh Tikait 

Muzaffarnagar News: जनपद के महावीर चौक स्थित भारतीय किसान यूनियन जिला मुख्यालय पर महानगर अध्यक्ष गुलबहार राव  के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं को ड्रेस कोड मैं रहने के लिए हरा गमछा व हरी टोपी और महेंद्र सिंह टिकैत की तस्वीर वाला बिल्ला वितरित किया।

चौधरी राकेश टिकैत ने कार्यकर्ताओं से नशा न करने की अपील

इसके बाद भारतीय किसान यूनियन की नगर टीम सर्कुलर रोड स्थित टिकेट आवास पर पहुंची। जहां पहुंचने पर सभी कार्यकर्ताओं वह पदाधिकारियों ने अपने प्रिय नेता चौधरी राकेश टिकैत (Leader Chaudhary Rakesh Tikait) के उद्बोधन को ध्यानपूर्वक सुना और उस पर अमल करने की प्रतिज्ञा ली। इस दौरान चौधरी राकेश टिकैत ने कार्यकर्ताओं से नशा न करने की अपील की और संगठन में सदस्य नए जोड़ने के लिए प्रेरित किया। भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने आगामी दिनों में होने वाले महत्वपूर्ण आंदोलनों से कार्यकर्ताओं वह पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए कहा कि सभी तैयार रहे।

किसानों को ड्रेस कोड की ट्रेनिंग दी: टिकैत

भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों को ड्रेस कोड की ट्रेनिंग दी। बाइको पर सवार होकर सरकुलर रोड स्थित अपने आवास किसान भवन से महावीर चौक स्थित भाकियू कार्यालय पहुंचे। बुलेट पर सवार होकर आए चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि ड्रेस होगी तो तय किया जाएगा, कि एक कार्यकर्ता को दूसरे से कितनी दूरी रखनी है। यदि बाइक पर चलें तो कितनी दूरी और ट्रैक्टर पर चले तो एक ट्रैक्टर से दूसरे ट्रैक्टर की दूरी कितनी रखनी है। इस बात की ट्रेनिंग होगी। कहा कि किसानों की एक परेड होगी। जिसमें सिखाया जाएगा कि कैसे चलना है। उन्होंने कहा बुलेट पर हे तो देखना होगा कि कितनी दूरी एक दूसरे के बीच रखनी है। उन्होंने कहा कि लोग त्यौहार मना रहे हैं। लड़के खाली हैं इसीलिए बुलेट पर सवार होकर कार्यालय पर आए हैं।

देश में बुलेट क्रांति की आवश्यकता है: राकेश टिकैत

चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि देश में बुलेट क्रांति की आवश्यकता है। देश ट्रैक्टर, ट्वीटर और टैंक से आगे बढेगा। उन्होंने कहा कि युवा हमेश परिवर्तन के संवाहक रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक वर्ष तक कार्यकर्ताओं को ट्रैनिंग दी जाएगी। गांव गांव में ट्रैक्टर और बाइक रैली निकाली जाएगी।

Tags:    

Similar News