Muzaffarnagar News: कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

Muzaffarnagar News: कलयुगी पिता ने अपनी 16 साल की एक नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। घटना के बाद पीड़िता ने अपने पिता के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2022-12-30 20:19 IST

Rape। (Social Media)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक कलयुगी पिता ने अपनी 16 साल की एक नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है।घटना के बाद पीड़िता ने अपने पिता के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके चलते पुलिस ने तुरंत इस मामले में कार्रवाई करते हुए कलयुग पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये है मामला

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली कोतवाली क्षेत्र का है जहां गुरुवार की रात इकरार नाम के एक कलयुगी पिता ने अपनी 16 साल की एक नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला जिसके बाद पीड़ित नाबालिक युवती ने आज अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंचकर अपने पिता इकरार के विरुद्ध नामजद शिकायत की है जिस पर पुलिस ने आरोपी पिता इकरार के विरुद्ध धारा 376 पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तुरंत कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मेरी लड़की के साथ इकरार ठेकेदार में रात को बलात्कार किया: पीड़िता की मां

इस मामले में जहां पीड़िता की मां ने बताया कि मेरी लड़की के साथ इकरार ठेकेदार में रात को बलात्कार किया है। मेरी बेटी का पिता लगता है। इकरार उसने पहले मेरी बेटी की पिटाई की है। उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया है। यह लड़की का बाप है बाप नहीं यह पाप है। अगर मेरी लड़की को इंसाफ नहीं मिला तो किसी को भी इंसाफ नहीं मिलेगा। कोई अपने मां-बाप पर भरोसा नहीं करेगा। पुलिस को हमने सूचना दे दी है मैं चाहती हूं कि इसे जेल हो। लड़की बता रही है कि पहले भी एक बार इसने मेरे साथ गलत काम किया है। मेरी लड़की ने पहले मुझे नहीं बताया नहीं तो मैं इसे जब ही जेल करा देती नहीं तो मैं इसे जहर भी दे सकती थी जिसने मेरी बेटी के साथ ऐसा किया है पड़े ही मुझे जेल जाना पड़ जाता।

मुलजिम को गिरफ्तार करके आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही: सीओ

इस मामले में सीओ खतौली रविशंकर ने बताया कि इस्लाम नगर खतौली कस्बे में एक बच्ची के साथ उसके पिता ने रेप किया है सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुलजिम को गिरफ्तार करके आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News