Muzaffarnagar News: पुलिस ने किया अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने एक अंतरराज्यीय शातिर वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने 13 चोरी की मोटरसाइकिल एक तमंचा कारतूस और चाकू भी बरामद किया हैं।

Report :  Amit Pandey
Update: 2022-12-31 12:18 GMT

घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (सोशल मीडिया)

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस ने एक अंतरराज्यीय शातिर वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने 13 चोरी की मोटरसाइकिल एक तमंचा कारतूस और चाकू भी बरामद किया हैं। दरअसल शुक्रवार को खतौली कोतवाली पुलिस को क्षेत्र में कुछ बदमाशों के आने की मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी।

जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवान कांटा चौराहे से तीन शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर देवेंद्र ,शशांक और हरीश को गिरफ्तार किया है। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने 13 चोरी की मोटरसाइकिल एक अवैध तमंचा कारतूस और एक नाजायज चाकू भी बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आए वाहन चोर गैंग के यह 3 सदस्य दिल्ली, हरियाणा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। जिनकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

आपको बता दें कि इस अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी मुजफ्फरनगर विनीत जयसवाल द्वारा 25 हज़ार रूपये के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसएसपी मुजफ्फरनगर विनीत जायसवाल ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली पुलिस द्वारा सराहनीय कार्य करते हुए एक अंतरराज्य शातिर वाहन चोर के गैंग को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार किए गए हैं जिनके कब्जे और निशानदेही से 13 मोटरसाइकिल चोरी की बरामद की है। इस सराहनीय कार्य के लिए पुलिस टीम को ₹25000 के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News