Muzaffarnagar: शराब तस्करों पर शिकंजा, पुलिस ने मौके से बरामद की ये चीजें

आगामी प्रधानी और पंचायती चुनाव के मध्यनज़र उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी पर रोक लगाने के लिए जनपद में एक अभियान चलाया हुआ है।

Update: 2021-01-08 13:23 GMT
Muzaffarnagar: शराब तस्करों पर शिकंजा, पुलिस ने मौके से बरामद की ये चीजें (PC: social media)

मुज़फ्फरनगर: आगामी प्रधानी और पंचायती चुनाव के मध्यनज़र उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी पर रोक लगाने के लिए जनपद में एक अभियान चलाया हुआ है।

ये भी पढ़ें:किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा- कृषि कानूनों की वापसी तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा

जिसके अंतर्गत शुक्रवार को जनपद की क्राईम ब्रांच और मंसूरपुर थाना पुलिस ने मुखबीर की सुचना पर सयुंक्त कार्यवाही करते हुए बेगराजपुर क्षेत्र से शराब तस्करी करने वाले अन्तर्राज्य गैंग के 13 लोगो को गिरफ़्तार कर कई करोड़ रूपये का माल बरामद किया है।

पुलिस मौके से बरामद की ये चीजें

दरअसल पुलिस टीम ने मुखबीर की सुचना पर बेगराजपुर गाँव क्षेत्र में छापेमारी कर शराब तस्करी करने वाले गैंग के 13 आरोपी विशाल ,सोनू ,रवि ,गौरव ,नितिन ,विपिन ,अजय ,सन्नी ,मोहित ,सोमपाल ,कुलदीप ,गौतम और प्रदीप को गिरफ़्तार किया है। जबकि पुलिस को चकमा देकर इनके 4 साथी चमनलाल ,दिनेश ,रजनीश और सुनील फ़रार होने में क़ामयाब हो गए। पुलिस ने मौके से 2400 लीटर एल्कोल ,55000 खाली पव्वे ,82000 रेपर ,20000 मंसूरपुर डिस्ट्रली के पव्वे के ढक्कन ,45000 बारकोर्ड ,एक मशीन बोतल सील करने की ,500 गत्ते के कार्टून और तीन कार भी बरामद की है।

ये भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में भीषण हादसा: गर्म राख से भरा ट्रॉला बस पर पलटा, कई शिक्षकों की मौत

इस मामले के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए मुज़फ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया की आगामी पंचायती और प्रधानी चुनाव को देखते हुए जनपद में अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए एक अभियान चलाया हुआ है। जिसके चलते आज कई करोड़ रूपये के माल के साथ 13 शातिर शराब तस्करो को गिरफ़्तार किया है। इस गैंग के इन सभी 13 आरोपियों को मुज़फ्फरनगर पुलिस शराब तस्करी के मामले एक बार पहले भी 2009 में गिरफ़्तार कर जेल भेज चुकी है।

जेल से जमानत पर छूटने के बाद इस गैंग ने फिर से अवैध शराब की तस्करी करनी शुरू कर दी थी। जिसकी सुचना पर इन्हे गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस द्वारा जाँच कि जा रही है ,की इन लोगो ने चुनाव के चलते शराब को बाटने के लिए अगर किसी को ये शराब बेचीं है। तो इन सभी के साथ साथ उनपर भी NSA की कार्यवाही भविष्य में कि जायेगी।

रिपोर्ट- अमित कल्याण

Tags:    

Similar News