Muzzafarnagar News: हरियाणा मे अगर बीजेपी सरकार आई तो देश गड्ढे मे जायेगा किसान नेता राकेश टिकैत

Muzzafarnagar News:भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि देखो जनता तो वहां नाराज थी सरकार से इतनी नाराजगी के बाद में भी बीजेपी सरकार में आज तो देश गड्ढे में जाएगा यो बिकेगा

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-08 15:09 IST

Muzzafarnagar News

Muzzafarnagar News: हरियाणा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पर तंज करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि जनता तो वहाँ नाराज थी लेकिन सरकार से इतनी नाराजगी के बाद भी बीजेपी सरकार में आ गई तो देश गड्ढे में जाएगा और यह बिकेगा पूरा का पूरा। उनका कहना है कि यह मकड़जाल हमारी समझ से बाहर है राजनीति का जो मकड़जाल है जनता नाराज है और सरकार उन्ही की बने जनता का तो हमें लगता नहीं कि उन्होंने दिया होगा पर कुछ ना कुछ घाल मेल जरूर पाएगा।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि देखो जनता तो वहां नाराज थी सरकार से इतनी नाराजगी के बाद में भी बीजेपी सरकार में आज तो देश गड्ढे में जाएगा यो बिकेगा का पूरा का पूरा किसान अपनी जमीन ने बचा पा रहा नौकरी नहीं है रोजगार नहीं है तो ये मकड़जाल तो हमारी समझ सा बाहर है जो राजनीति का जो मकड़जाल है के जनता नाराज और सरकार उन्ही की बने हां उन्हीं की ज्यादा आगे चल रही बीजेपी कि आगे चल रही और माहौल उनके खिलाफ किसानों पर लाठियां इन्होंने चलाई साढ़े सात सौ किसान शहीद हुए तो उनके पास में चुनावी गणित ज्यादा है। यह कैसे लोगों को पार्टियों को तोड़ते हैं कैसे किसान का बंटवारा करते हैं वह गणित इनके पास में है क्योंकि जब चार चार पांच पांच लोग आपस में बट के चुनाव लड़ेंगे तो इसी तरह के हालात पैदा होते हैं। भई जनता का तो हमें लगता नहीं की जनता ने दिया हो कुछ ना कुछ घालमेल पावेगा जरूर भाई जैसे यहां पर समितियो के चुनाव हो रहे हैं।

यहां पर परचे ही कैंसिल कर रहे तो चुनाव जीतने के बहुत तरीके सरकार के पास में है इसके परचे कैंसिल करके होता है या ईवीएम में होता है या और दूसरे तरीके से होता है या लोगों को बीच में फाड़ डालकर होता है चुनाव जीतने के कौन-कौन से तरीके होंगे वह इस सरकार को पता है चलो आप हैं तो तो चुनाव आयोग देखेगा वहां के अधिकारी देखेंगे।

Tags:    

Similar News