Muzaffarnagar News: मंच पर भिड़ गए योगी के दो मंत्री, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Muzaffarnagar News: मंच पर प्रोटोकॉल के तहत बैठने को लेकर एक दूसरे से बहस करते हुए यह उत्तर प्रदेश सरकार के दोनों मंत्री नजर आए। वायरल वीडियो बीते कल का है जो आज तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-09-22 16:36 IST

Muzaffarnagar News

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के दो मंत्री मंच पर एक दूसरे से तीखी बहस में उलझे और फिर नाराज होकर अलग बैठते नजर आए। आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी भाषण देते रहे और दोनों मंत्री बहसबाजी करते नजर आए, वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। सूत्रों की मानें तो बैठने के प्रोटोकॉल को ले कर हुई तू तू मै मै का अब वीडियो वायरल हुआ है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर चरथावल विधानसभा क्षेत्र के बीते कल जयंत चौधरी के आगमन कार्यक्रम के दौरान का है, जहां पर आईटीआई कॉलेज के उद्घाटन में पहुंचे थे आरएलडी प्रमुख और केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत चौधरी। जहां पर मंच पर कार्यक्रम के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें वायरल वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि यूपी सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल और कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार मंच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और एक दूसरे से बहस करने के बाद, एक दूसरे से अलग होकर बैठते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रही है

सूत्रों की मानें तो बताया जा रहा है कि मंच पर प्रोटोकॉल के तहत बैठने को लेकर एक दूसरे से बहस करते हुए यह उत्तर प्रदेश सरकार के दोनों मंत्री नजर आए। वायरल वीडियो बीते कल का है जो आज तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल की प्रतिक्रिया जब जाननी चाही तो वह इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए नजर आए और मीडिया को कहा कि कैसी बातें कर रहे हो, नहीं कर सकते है। बहरहाल वायरल वीडियो पूरी तरह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है और जमकर वायरल वीडियो के आधार पर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं और फजीहत देखने को मिल रही है।

Tags:    

Similar News