Muzaffarnagar News: कतर में सुनाई गयी सैनिको क़ो फांसी की सजा पर सामूहिक राष्ट्र गान, लोगों ने जताई नाराजगी

Muzaffarnagar News: नगर में स्थित एशिया की सबसे बड़ी गुड मंडी के अंदर आज सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन किया गया।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2023-11-01 16:47 IST

Muzaffarnagar National Anthem

Muzaffarnagar News: आज का यह सामूहिक राष्ट्रगान उनके लिए था जिन आठ नौ सैनिकों को कतर के अंदर फांसी की सजा सुनाई गई है। राष्ट्रगान के दौरान समाजसेवियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि जिन आठ नौ सैनिकों को कतर में फांसी की सजा सुनाई गई है उन्हें हर स्तर पर किसी भी कीमत में भारत वापस लाने का प्रयास किया जाये। अगर ऐसा नहीं हो पाया तो हर हिंदुस्तानी मिलकर इस मामले में कठोर कदम उठाने के लिए बाध्य होगा।

नगर में स्थित एशिया की सबसे बड़ी गुड मंडी के अंदर आज सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन किया गया। ग़ौरतलब है कि नगर के इन समाज सेवियों द्वारा हर महीने की पहली तारीख को एकत्रित होकर नगर के किसी भी सार्वजनिक स्थान पर देशभक्ति को लेकर राष्ट्रगान का आयोजन किया जाता है।

समाजसेवी मनीष चौधरी ने मीडिया से कहा कि आज सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन किया गया है। इस मंच के माध्यम से एक मांग भारत सरकार से की गई है कि जो इस समय हमारे 8 नौसैनिक कतर में हैं, उनको वहाँ की सरकार ने फांसी की सजा सुनाई गई है, उन्हें हर स्तर व किसी भी कीमत पर भारत लाने का प्रयास करें। अगर यह प्रयास बहुत जल्द नहीं होता तो इसमें हर हिंदुस्तानी मिलकर कठोर कदम उठाने के लिए बाध्य होगा। भारत यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा । क्योंकि इसमें जितने भी हमारे नौसैनिक व कमांडर वहां पर मौजूद है उनके साथ पूरा भारत है । वहाँ सभी अधिकारी लगभग एक साल से बंद हैं। कुकड़ा मंडी में आयोजित इस कार्यक्रम का मेंन उद्देश्य केवल यही रहा कि उन नौजवानों के लिए हमारी ये भावना समर्पित है । हम इस समय उन सभी फौजी भाइयों के साथ हैं । जिसके ऊपर कोई भी सरकार जुर्म करने का साहस कर रही है। भारत को इसका जवाब सीधे-सीधे तौर पर देना चाहिए।

Tags:    

Similar News