Muzaffarnagar News: भीषण सड़क हादसा तीन की दर्दनाक मौत, बोलरो सवार गंभीर रूप से घायल

Muzaffarnagar News: दर्दनाक सड़क हादसे में एक बोलोरो कार ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। जिसमें मौके पर ही एक दंपति और उनके बेटे की दुखद मृत्यु हो गई जबकि कार सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Update:2023-08-27 22:12 IST
(Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बोलोरो कार ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। जिसमें मौके पर ही एक दंपति और उनके बेटे की दुखद मृत्यु हो गई जबकि कार सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को जहां उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं शवो का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस ने अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

शामली मुजफ्फरनगर मार्ग पर हुआ हादसा

दरअसल घटना तितावी थाना क्षेत्र के शामली मुजफ्फरनगर मार्ग की है, जहां रविवार को नगर कि भारतीय कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय निशु नामक एक व्यक्ति अपनी पत्नी बिना और अपने 11 वर्ष के बेटे आरव के साथ अपनी ससुराल सिसौली बाइक से सवार होकर जा रहा था। उसी दौरान तितावी बाईपास पर हरियाणा नंबर की एक बोलोरो कार ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते निशु उसकी पत्नी बिना और बेटे आरव की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही बोलोरो कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहां घायल कार के ड्राइवर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं शवो का पंचनामा भर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Muzaffarnagar News: डीएम कार्यालय की छत भरभरा कर गिरी

Muzaffarnagar News: जिला कलेक्टर पर रविवार को उसे समय बड़ा हादसा होने से टल गया जब डीएम कार्यालय की छत अचानक से भरभरा कर गिर गई। डीएम कार्यालय की बिल्डिंग 1829 की बनी हुई है जो की बहुत पुरानी हो चुकी थी आलाधिकारियों की माने तो इस बिल्डिंग के हालात की जानकारी जिला प्रशासन कई बार शासन को लिख लिखित रूप में दे चुका है लेकिन इसका कोई निस्तारण न होने के चलते आज ये घटना घट गई।

Muzaffarnagar News: नकली सीमेंट फैक्ट्री पर कार्रवाई

Muzaffarnagar News: जनपद पुलिस और एसओजी टू की टीम ने बंद पड़े एक गोदाम में मुखबिर की सूचना पर संयुक्त छापेमारी करते हुए मौके से नकली सीमेंट बनाते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने बड़ी मात्रा में बना हुआ नकली मिलावटी सीमेंट और सीमेंट बनाने के उपकरणों के साथ 23 हज़ार 500 रुपये की नगदी ओर एक पिकअप कार भी बरामद की है।

तीन अभियुक्त गिरफ्तार

दरअसल रविवार को नई मंडी कोतवाली पुलिस और एसओजी टू की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि राणा पब्लिक स्कूल के सामने बंद पड़े एक गोदाम के अंदर नकली सीमेंट बनाने का काम धड़ल्ले से चल रहा है। जब पुलिस ने इस बंद पड़े गोदाम पर छापेमारी की तो मौके से पुलिस ने नकली सीमेंट बनाते हुए तीन अभियुक्त राजेश सिंघल, मुदस्सिर और अमन को गिरफ्तार किया। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने कहा कि थाना नई मंडी पुलिस व एसओजी-2 की संयुक्त कार्यवाही की गई है जिसमें एक नकली सीमेंट फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है, जब मुखबिर की सूचना पर रेड की गई तो वहां पर पाया गया कि जो पुराना व एक्सपायर सीमेंट होता है उसको क्रश करके उसको नामी-ग्रामी कंपनियों के बैगस मे वहा से रिफिल व पैकेजिंग किया जाता है और फिर अलग-अलग डीलरों के माध्यम से इसे मार्केट में खपाया जाता है।

Tags:    

Similar News