Muzaffarnagar News: हिन्दू महासभा ने शस्त्र पूजन में किया शस्त्रों का खुलकर प्रदर्शन

Muzaffarnagar News: अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश संयोजक सुरेंद्र मित्तल ने बताया कि जैसे हमारे देवी देवताओं के एक हाथ में शास्त्र और दूसरे हाथ में शस्त्र है तो इसी प्रकार हिंदुओं के हाथ में भी शास्त्र के साथ-साथ शस्त्र भी होने चाहिए।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-10 22:05 IST

हिन्दू महासभा ने शस्त्र पूजन में किया शस्त्रों का खुलकर प्रदर्शन: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद स्थित राधा कृष्ण मंदिर में अखिल भारत हिंदू महासभा और अखिल भारतीय हिंदू एकता दल के द्वारा विजयदशमी से पूर्व नवरात्रों में 21वें शस्त्र पूजन का आयोजन किया गया। इस दौरान बंदूक, राइफल, पिस्टल, तलवार और लठ जैसे शस्त्रों का जहां पूरे विधि विधान से पूजन किया गया तो वही कार्यक्रम में मौजूद हिंदू संगठनों के इन कार्यकर्ताओं ने हाथों में शस्त्र लेकर जमकर नारेबाजी भी की।]

शास्त्र के साथ-साथ शस्त्र भी होने चाहिए

कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश संयोजक सुरेंद्र मित्तल ने बताया कि जैसे हमारे देवी देवताओं के एक हाथ में शास्त्र और दूसरे हाथ में शस्त्र है तो इसी प्रकार हिंदुओं के हाथ में भी शास्त्र के साथ-साथ शस्त्र भी होने चाहिए, तभी वह अपने धर्म और बहन बेटियों के साथ देश की रक्षा कर सकते हैं। देश धर्म के लिए हम अपना खून बहा सकते हैं लेकिन अपमान नहीं सह सकते।

सुरेंद्र मित्तल की मानें तो आज अखिल भारत हिंदू महासभा अखिल भारतीय हिंदू एकता दल के तत्वावधान में यह 21 वां शस्त्र पूजन कार्यक्रम है जिसमें हमारे समाजसेवी और बुद्धिजीवी लोग तथा मेरे पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। और आप देख रहे हैं आज हिंदूवीरों कि यहां पर बहुत संख्या है। भारी तादाद में लोग पहुंचे हैं।

ये हिंदू एकता का परिचय है और हम कहना चाहते हैं कि जैसे हमारे देवी देवताओं के एक हाथ में शास्त्र है तो एक में शस्त्र है तो इसी प्रकार हिंदू के हाथ में भी शास्त्र के साथ-साथ शस्त्र भी होने चाहिए, तभी वह अपने धर्म की और बहन बेटियों की देश की रक्षा कर सकते हैं। देश धर्म के लिए हम खून बढ़ा सकते हैं लेकिन इसका अपमान नहीं सह सकते।

Tags:    

Similar News