Muzaffarnagar News: पति ने मामूली विवाद में गला घोंटकर की पत्नी की हत्या

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रिश्तों के कत्ल का एक मामला सामने आया है जहाँ पति ने मामूली विवाद के चलते अपनी पत्नी की गला घोंट का हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-06-11 14:31 GMT

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। Source- Newstrack 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रिश्तों के कत्ल का एक मामला सामने आया है जहां पति ने मामूली विवाद के चलते अपनी पत्नी की गला घोंट का हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके साथ ही इस मामले की बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने हत्यारे पति की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

दरसअल, घटना चरथावल थाना क्षेत्र के बिरालसी गांव की है, जहां विश्वास नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी रूपा की गला घोट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर सीओ सदर राजू कुमार साव ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो वहीं मामले की जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने हत्यारे पति की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि हत्यारे पति ने किसी फाइनेंस कंपनी से लोन ले रखा था। लोन किस्त को लेकर पति-पत्नी में हमेशा विवाद रहता था जिसके चलते आज यह घटना हुई है।

पीएम के बाद ही स्पष्ट होगा मौत का कारण

घटना की जानकारी देते हुए सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि थोड़ी देर पहले 112 नंबर पर ग्राम बिरालसी से थाना चरथावल पर सूचना प्राप्त हुई कि यहां रहने वाली एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी है, सूचना पर तत्काल चरथावल थाना प्रभारी मय फोर्स यहां पर आए एवं पूरी घटनाक्रम की जांच की और तत्काल मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर के पीएम की कार्रवाई के लिए भेजा गया। मृतका मायके वाले भी बागपत से यहां आ गए हैं।

अभी तक पूछताछ से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका के पति ने फाइनेंस कंपनी से लोन आदि दे रखा था और किस्त को भरने को लेकर पति-पत्नी में विवाद होता रहता था। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और इसी क्रम में इस हत्या को अंजाम दिया गया। फिलहाल इन सारे बिंदुओं पर जांच कराई जाएगी और उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फ़िलहाल पूरी बॉडी जाँच की गई है पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम की जाँच में अभी तक सिर्फ मृतका के गले प चोट के निशान हैं और कहीं पर चोट नहीं आई है। प्रथम दृष्टिया गला दबाकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Tags:    

Similar News