Muzzafarnagar News: पति ने अपनी पत्नी को बताया भाभी, फिर हत्या की कोशिश, जानिए पूरा मामला

Muzzafarnagar News: महिला के पति और देवर ने मिलकर उसकी हत्या का प्रयास किया। पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई कर रही है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-04-27 16:59 GMT

Muzzafarnagar News ( Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक महिला के साथ पहले देवर ने किया बलात्कार किया। जिसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी को खुद की भाभी बताया और उसकी हत्या करने की कोशिश की। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

रेप के साथ हत्या की कोशिश

दरसअल खतौली कोतवाली क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला सायबा की शादी बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र निवासी साजिद के साथ हुई थी। पीड़ित महिला ने अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि रमजान के दौरान 2 अप्रैल को उसके देवर सलमान ने जबरन उसके साथ बलात्कार की घटना को उस समय अंजाम दिया था जब पीड़ीत महिला का पति बाहर गया हुआ था। महिला ने बताया है की घटना के बाद जब उसका पति घर वापस लौट कर आया तो उसने आपबीती अपने पति को बताई जिस पर पीड़ित महिला के पति साजिद ने महिला को कहा कि अब तू मेरी पत्नी नहीं रही है अब तू मेरी भाभी बन गई है।

महिला के हत्या की कोशिश

शिकायती पत्र में महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि अगले दिन 3 अप्रैल को महिला का पति साजिद और देवर सलमान उसके कमरे में आये और महिला के पति साजिद ने पीड़ित महिला के गले में चुन्नी बांधकर उसे मारने की कोशिश की। जिसका वीडियो अपने मोबाइल में उसका देवर सलमान बना रहा था। महिला का कहना है कि किसी तरह उसने उनके चुंगल से छूटकर अपनी जान बचाई थी।

पुलिस कर रही कार्रवाई

आपको बता दें कि इसके बाद महिला ने अपनी हत्या की कोशिश का यह वीडियो और एक शिकायती पत्र सोशल मीडिया पर वायरल किया था। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत इस मामले में आरोपी पति साजिद और देवर सलमान के विरुद्ध खतौली कोतवाली में 376,307 और 328 में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया है कि उक्त प्रकरण के संबंध में आवेदिका की तहरीर के आधार पर थाना खतौली पर उसके पति और देवर के विरुद्ध बलात्कार वह जान से मारने की नियत के आरोपो के संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और दोनों अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दविश दी जा रही है, शीघ्र ही दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News