Muzaffarnagar News : कांवड़ियों ने युवक को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Muzaffarnagar News : प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कावड़ यात्रा के दौरान एक मंदबुद्धि युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। यहां किसी मामूली बात को लेकर कुछ कांवड़ियों ने युवक की दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडों से जमकर पिटाई की है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-07-24 15:25 GMT

Muzaffarnagar News :  प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कावड़ यात्रा के दौरान एक मंदबुद्धि युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। यहां किसी मामूली बात को लेकर कुछ कांवड़ियों ने युवक की दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडों से जमकर पिटाई की है। इस घटना के दौरान किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद कांवड़ मार्ग पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर बामुश्किल कांवड़ियों के चंगुल से इस युवक को छुड़ाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

दरसअल घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित मीनाक्षी चौक की है, जहां कुछ कावड़ियों की एक टोली अपने गंतव्य की ओर जा रही थी। इस दौरान किसी मामूली बात के चलते एक मंदबुद्धि युवक की कुछ कावड़ियों ने दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर डाली। कावड़ मार्ग पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बामुश्किल गुस्साए कावड़ियों से इस युवक को छुड़ाकर उसकी जान बचाई। इस घटना में पीड़ित युवक को गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।


मानसिक रूप से विक्षिप्त था युवक

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि मीनाक्षी चौक पर कावड़ियों का एक शिविर लगा हैं, यहां एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति आ गया, उसके हाथ में एक छड़ी थी, उसने अपनी छड़ी एक  कावड़िये पर लहराई, इसकी प्रतिक्रिया में कावड़िया ने पहले इसके साथ मारपीट की, जब वहां से भागा तो आस-पास बैठे कावड़ियों ने उसका पीछा किया गया। पुलिस कर्मियों ने इसे देखते हुए काउंटर किया गया और जो कांवड़िया मारपीट कर रहे थे, उनको वहां से तुरंत हटाया गया और मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति को बचाया। इसके बाद कांवड़ियों को समझा-बुझाकर वहां से रवाना किया गया। वहीं, मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को हल्की-फुल्की चोट लगी है, उसको मरहम पट्टी कराने के बाद डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया है। इस मामले में तहरीर के अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी। अभी पूरी तरह से शांति व्यवस्था कायम है। 

Tags:    

Similar News