Muzaffarnagar News : मनचले की करतूत, सरेराह 10 से अधिक लड़कियों के साथ कर चुका छेड़खानी, वीडियो वायरल

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार मनचला सरेराह एक युवती के साथ छेड़छाड़ करता हुआ नजर आ रहा है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-06-07 16:24 GMT

Mujaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार मनचला सरेराह एक युवती के साथ छेड़छाड़ करता हुआ नजर आ रहा है। मनचले की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। आलाधिकारियों ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है। पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

दरसअल यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जाट कॉलोनी का है। कॉलोनीवासियों का आरोप है कि बाइक सवार एक युवक पिछले तीन महीने में लगभग 10 महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दे चुका है। यह मनचला अपने पास एक बोतल भी रखता है, जिसमें कोई ज्वलनशील पदार्थ होता है और विरोध करने पर यह महिलाओं और लड़कियों को तेजाब डालने की धमकी देता है।

छेड़छाड़ की घटना सीसीटीवी में कैद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना गुरुवार की बताई जा रही है। आरोप है कि वायरल वीडियो में दिख रही पीड़ित युवती जूडो-कराटे सीखने गई थी, रास्ते में इस मनचले ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। ये घटना एक एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।


आरोपी को पकड़ने के किए जा रहे प्रयास

सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक महिला के साथ छेड़छाड़ करता हुआ दिखाई दे रहा है। उसके हाथ में एक बोतल भी दिख रही है। इस मामले में कार्यवाही की जा रही है। पुलिस युवक की तलाश में है, पीड़िता की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इस क्षेत्र में पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि सिविल ड्रेस और नॉर्मल ड्रेस में पुलिस निगरानी कर रही है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

विरोध करने पर देता चेहरा बिगाड़ने की धमकी

कॉलोनी निवासी विकास बालियान ने बताया कि ये वीडियो मेरे ही मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से निकला गया है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन महीने से कोई सिरफिरा है या आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति, जो अपनी पैंट में एक ज्वलनशील पदार्थ या फिर तेजाब जैसी एक बोतल रखता है। बाइक पर सवार होकर सरेराह महिलाओं और युवतियों को पीछे से अचानक छेड़ता है, जिससे वह घबरा जाती है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के विरोध करने पर वह तेजाब की बोतल निकाल लेता है और चेहरा बिगाड़ने की धमकी देकर आसानी से फरार हो जाता है। 

पहले भी हो चुकीं ऐसी घटनाएं

बता दें कि 2018 में भी चेन स्नेचिंग और छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ गई थीं। पुलिस प्रशासन की सतर्कता के बाद ऐसी घटनाओं पर विराम लगा दी। हालांकि एक बार फिर पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए अपराधिक प्रवृत्ति के लोग सक्रिय हो गए हैं।

Tags:    

Similar News