Muzaffarnagar: तीन साल के मासूम की पिता ने कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: एक कलयुगी पिता ने अपनी तीन महीने की मासूम बच्ची की गला घोटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत आरोपी पिता को गिरफ्तार करते हुए मासूम के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-01-26 18:55 IST

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक कलयुगी पिता ने अपनी तीन महीने की मासूम बच्ची की गला घोटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत आरोपी पिता को गिरफ्तार करते हुए मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता की दो पत्नियां हैं जिसके चलते प्रॉपर्टी का बंटवारे ना ही इसलिए इस कलयुगी पिता ने अपनी मासूम बच्ची की हत्या को अंजाम दिया है। घटना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बुढाना की है जहां पर आज गुलशेर नाम के एक कलयुगी पिता ने अपनी तीन माह की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर सनसनी फैला दी थी।

आरोपी ने की है दो शादी

मृतक मासूम बच्ची की मां साजिदा द्वारा पुलिस को इस बाबत शिकायत की गई जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत आरोपी पिता गुलशेर को गिरफ्तार करते हुए मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आलाधिकारियों की माने तो आरोपी ने दो शादियां कर रखी है जिसके चलते पहली पत्नी से उसे पांच बच्चे थे एवं दूसरी पत्नी साजिदा से उसे यह तीन माह की मासूम बच्ची थी। बताया जा रहा है की प्रॉपर्टी का बटवारा ना हो इसके चलते इस कलयुग की पिता ने अपनी तीन माह की मासूम बच्ची की गला घोटकर हत्या कर दी।

इस घटना को लेकर मृतक बच्ची की मां ने बताया कि मेरी लड़की बेड पर पड़ी हुई खेल रही थी तो मैं लड़की के खेलते समय गाय को घास डालने गई से बच्ची रोई और चुप हो गई। मैंने सोचा कि ऐसे ही रोई होगी और अपने आप चुप हो गई होगी। मैं गाय को घास डालने के बाद आकर लेट गई, इसके बाद रुखसाना कहने लगे कि देखिए बच्चों को क्या हो रहा है तो मैंने सोचा कि यह सो रही है।  

घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि थाना बुढाना क्षेत्र अंतर्गत एक गुलशेर नामक व्यक्ति द्वारा अपनी तीन माह की बच्ची कि गला दबाकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो जानकारी मिली कि गुलशेर द्वारा दो शादियां की गई है जिसमें पहली पत्नी से पांच बच्चे थे एवं दूसरी पत्नी से तीन माह की बच्ची पैदा हुई और यह चाहता था की प्रॉपर्टी का बंटवारा न हो तो इसलिए आज सुबह उसने 6:00 सोते समय बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसकी पत्नी साजिदा द्वारा इसमें मुकदमा दर्ज कराया गया है एवं धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके गुलशेर को बुढाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है साथ ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News