Muzaffarnagar News : बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, सास और दामाद की मौत

Muzaffarnagar News : प्रदेश के मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के अंतर्गत भीषण सड़क हादसा देखने को मिला, जिसमें बेकाबू ट्रक ने सास और दामाद को कुचल दिया। हादसे के दौरान दोनों की मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-07-17 17:31 GMT

Muzaffarnagar News : प्रदेश के मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के अंतर्गत भीषण सड़क हादसा देखने को मिला, जिसमें बेकाबू ट्रक ने सास और दामाद को कुचल दिया। हादसे के दौरान दोनों की मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

जनपद मुजफ्फरनगर थाना शाहपुर क्षेत्र के अंतर्गत कड़ा मार्ग पर उस समय भीषण सड़क हादसा देखने को मिला, जब बेकाबू ट्रक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार धर्मेंद्र दामाद और वीरमति सास की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीसरा भी घायल हुआ। सूचना पाकर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं घायल युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन इस हादसे से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भीड़ देखने को मिली। वहीं, घटनाक्रम के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

ट्रक चालक मौके से फरार

पुलिस का दावा है कि इस पूरे मामले में अग्रिम कानूनी कार्यवाही की जा रही है, ट्रक चालक मौके से फरार हुआ है। तहरीर के आधार पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। पुलिस की मानें तो यहां पर सड़क हादसे के दौरान सड़क पर भारी भीड़ देखने को मिली और यातायात व्यवस्था भी पूरी तरह ठीक हो चुकी थी। समय रहते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात व्यवस्था को भी पुनः सुचारू रूप से चालू करवाया। पुलिस का दावा है कि फरार आरोपी ट्रक चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। घटनाक्रम के बाद मृतक के परिजनों को सूचित करते हुए पुलिस ने अपनी कार्यवाही तेज कर दी है।

पहले भी हो चुके हादसे

बड़ा सवाल यह है कि शाहपुर क्षेत्र के हाईवे मार्ग पर सिंगल रोड होने के चलते पहले भी कई बार इस तरह के सड़क हादसे देखे गए हैं, लेकिन यहां पर यातायात व्यवस्था की कोई उचित व्यवस्था न होने के चलते आए दिन आम जनता को यहां पर जान से हाथ धोना पड़ता है। इस ओर मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों को ध्यान देने की आवश्यकता है, क्योंकि इस तरह अनियंत्रित वाहनों की चपेट में आने से यहां पर कई बेकसूर लोगों की जान जा चुकी है।

Tags:    

Similar News