Muzaffarnagar News: चाय लवर पॉइंट बना वकील साहब टी स्टाल तो संगम शुद्ध भोजनालय सलीम शुद्ध भोजनालय में बदला

Kanwar Yatra News: चाय लवर पॉइंट के मालिक फहीम ने बताया कि कुछ दिन पूर्व पुलिस ने कहा कि कांवड़ यात्रा शुरू होने जा रही है इसलिए आप अपनी दुकान पर स्वंय का नाम लिख लें,जिसके चलते फहीम ने चाय लवर पॉइंट का नाम बदलकर अब वकील साहब टी स्टॉल रख दिया है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-07-19 13:10 GMT

Muzaffarnagar News (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: कांवड़ यात्रा को लेकर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद पुलिस प्रशासन द्वारा एक फरमान जारी किया गया है। जिसके अंतर्गत कांवड़ मार्ग पर पड़ने वाली दुकानें और ढाबों पर अब प्रोपराइटर के नाम का बोर्ड लगाना होगा। प्रशासन के इस आदेश के बाद अब जहां एक और दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर स्थित चाय लवर पॉइंट का नाम बदलकर वकील साहब टी स्टॉल हो गया है तो वहीं संगम शुद्ध भोजनालय, सलीम शुद्ध भोजनालय बन गया है।

चाय लवर पॉइंट के मालिक फहीम ने बताया कि कुछ दिन पूर्व पुलिस ने कहा कि कांवड़ यात्रा शुरू होने जा रही है इसलिए तुम अपनी दुकान पर अपना नाम लिख लो जिसके चलते फहीम ने चाय लवर पॉइंट का नाम बदलकर अब वकील साहब टी स्टॉल रख दिया है। उसने कहा कि प्रशासन के इस आदेश के बाद कावड़ यात्रा में उन्हें नुकसान होने वाला है क्योंकि उनकी दुकान का नाम पढ़कर शिवभक्त कावड़िए अब उनकी दुकान पर चाय पीने नही आएंगे।

दूसरी ओर 25 साल से संगम शुद्ध भोजनालय के नाम से चलने वाले ढाबे का नाम अब पुलिस के आदेश के बाद सलीम शुद्ध शाकाहारी भोजनालय हो गया है। आपको बता दे कि यह ढाबा नगर के रोड पर स्थित है। इस ढाबे के मालिक सलीम ने कहा कि 25 साल से उसके ढाबे का नाम संगम शुद्ध भोजनालय चलता हुआ आ रहा था लेकिन पहली बार प्रशासन द्वारा इसका नाम बदलवा दिया गया है जिसके चलते अब उसने अपने ढाबे का नाम सलीम शुद्ध भोजनालय रख दिया है।

मुजफ्फरनगर कावड़ यात्रा का एक मुख्य बिंदु माना जाता है इसीलिए मुजफ्फरनगर प्रशासन द्वारा यहां पर ये कावड़ मार्ग पर सभी दुकानदारों को दुकान, ठेलों और रेहडियों के बाहर प्रोपराइटर और दुकानदार का सही नाम लिखने के लिए निर्देश दिया गया था। इसके बाद अब होटल और रेस्टोरेंटों पर भी इसका काफी असर देखने को मिल रहा है। लेकिन इन आदेशों के बाद यूपी नहीं पूरे देश भर में राजनीतिक सियासत भी शुरू हो गई है।  

Tags:    

Similar News