Muzaffarnagar News: मेहंदी जिहाद को लेकर चेतावनी, करवा चौथ को लेकर हिन्दू संगठनों ने की बैठक

Muzaffarnagar News: करवा चौथ के अवसर पर मेहंदी जिहाद फैलाने वालों को चेतावनी देते हुए हिंदू संगठनों ने कहा है कि अगर किसी भी दुकान पर कोई मुस्लिम युवक हिंदू बहन बेटियों को मेहंदी लगाता हुआ पाया गया तो उसको अच्छी तरह से सबक सिखाया जाएगा।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-16 21:55 IST

Muzaffarnagar News ( Pic- Newstrack)

Muzaffarnagar News: हर बार की भांति इस बार भी हिंदू संगठनों ने करवा चौथ के मध्य नजर मेहंदी जिहाद पर लगाम लगाने के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। जिसको लेकर नगर में बुधवार को संयुक्त हिंदू मोर्चा के तत्वाधान में हिंदू संगठनों की एक बैठक का आज आयोजन किया गया था। जिसमें करवा चौथ के अवसर पर मेहंदी जिहाद फैलाने वालों को चेतावनी देते हुए हिंदू संगठनों ने कहा है कि अगर किसी भी दुकान पर कोई मुस्लिम युवक हिंदू बहन बेटियों को मेहंदी लगाता हुआ पाया गया तो उसको अच्छी तरह से सबक सिखाया जाएगा।

जिसके लिए हिंदू संगठनों ने यह भी ऐलान किया है कि कल गुरुवार को सबसे पहले हिन्दू संगठनों द्वारा लठो के पूजन का आयोजन किया जाएगा। आपको बता दे की लाठो को तैयार करने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता बाजारों में दुकानों पर व्यापारियों से जाकर निवेदन करेंगे कि वह किसी भी मुस्लिम युवक के द्वारा अपनी दुकान पर हिंदू बहू बेटियों को मेहंदी ना लगवाए। हिंदू संगठनों की इस बैठक में यह भी साफ कर दिया गया कि अगर कोई निवेदन से नहीं मानेगा तो उसके लिए हमारे लठ भी तैयार है। जिसकी अधिक जानकारी देते हुए संयुक्त हिंदू मोर्चा के संस्थापक मनोज सैनी ने बताया कि आज संयुक्त हिंदू मोर्चा के तत्वाधान में अनेक हिंदू संगठनों की एक बैठक संपन्न हुई और बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रतिवर्ष की भांति करवा चौथ के अवसर पर लव जिहाद चलने वाला जो मेहंदी जिहाद के चलते हैं उनके विरोध में अभियान चलाया जाएगा।

इसी चरण में प्रथम चरण में कल को लठ पूजन का आयोजन किया जाएगा इसके बाद व्यापारी बंधुओ से निवेदन किया जाएगा कि अपने आप प्रतिवर्ष की भांति वह मेहंदी जिहादयो को अपने यहां स्थान न दें। एक लठ पूजन तो हमारे यहां हमेशा होता है लठ पूजन तो हमारा परंपरागत कार्यक्रम है और लठ पूजन तो लठ पूजन ही होता है भय बिन प्रीत नहीं और लठ पूजन का यही मतलब है जो अगर व कोई निवेदन से नहीं मानता उसके लिए लठ भी तैयार है हमारे पास में होता क्या है। करवा चौथ से पहले बहुत से जिहादी युवक होते हैं ना वो आपने देखा होगा बहुत सी दुकानों पर जो जिहादी लोग होते हैं हिंदू महिलाओं के मेहंदी लगाते हैं और मेहंदी लगाने से ही मेहंदी जिहाद की शुरुआत होती है। नाम छुपा लेते हैं अपना कलावा बांध लेते हैं अपनी पहचान छिपा लेते हैं इसलिए हम यह अभियान चलाते हैं की कोई भी अधर्मी व्यक्ति कोई जिहादी व्यक्ति जो है मेहंदी जिहाद की तरह से कोई ऐसा काम ना कर सके हां लठ पूजन इसलिए ही होता है।

यही कारण है कि हम लोग हिंदू संगठन के लोग निर्णय लिया है कि प्रशासन के बलबूते यह संभव नहीं होने का हिंदू संगठनों को भी एक्टिव होना पड़ेगा और समाज को भी एक्टिव होना पड़ेगा प्रशासन के बलबूते नहीं सब कुछ हो पाने का आपने देखा शासन के होते हुए भी हमारे हिंदू कार्यकर्ताओं पर हमले होते हैं बहराइच में हमारे एक हिंदू युवक को प्रशासन के होते हुए मार दिया गया है तो इस तरह के इसी दृष्टि के अनुसार हम लोगो न लठ पूजन गया है।

हमारी तैयारी हमेशा की तरह रहेगी हम सभी व्यापारियों के यहां निगाह रखेंगे की कोई मेहंदी जिहादी युवक कोई मेहंदी लगाता ना मिले उसमें उनके आधार कार्ड भी देखे जाएंगे और इस चीज को भी देखा जाएगा और उसके बाद भी ऐसा युवक मिलता है हमारा स्टाइल आपको पता ही है अपने स्टाइल में खबर लेंगे उसकी यदि किसी ने भी यहां हमारी बहू बेटियों से छेड़खानी प्रयास कर या जेहाद फैलाने का प्रयास किया उसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा देखिए मेहंदी के दौरान होता क्या है कि ये लोग अपना नाम बदलकर कलावा बांधकर मेहंदी लगते हैं और मेहंदी लगाने के बहाने से ही अपना फोन नंबर दे देते हैं उनका फोन नंबर ले लेते हैं शुरुआत यहां से होती है।

उसके बाद तो यह लोग ट्रेड होते हैं की ट्रेनिंग मिली होती है इन्हें की आपको किस तरह से जिहाद में फसाना है तो मेहंदी जिहाद के बहाने शुरुआत करते हैं उसके बाद तो पूरी ट्रेनिंग उनकी होती है और यही कारण है कि लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने के बाद लव जिहाद नहीं रुक पा रहे इसका भी बड़ा कारण यही है बिल्कुल इसके पीछे जो है मैं समझता हूं कि बहुत से मदरसों का बड़ा हाथ है जिनके इशारों पर इस तरह के जिहादी होते हैं ऐसी समय-समय पर सूचनाओं भी मिलती रही हैं और आपने देखा होगा जब भी कोई लव जिहादी वगैरा पकड़ा जाता है तो उसमें मदरसे से जुड़े हुए लोग इस तरह के लोग उनका हमेशा जिहादियों का उनका समर्थन करते हैं हमारा संदेश बिल्कुल सीधा सा है की भाई आप अपना त्योहार मनाओ और हमें अपना त्योहार मनाने दो हमारी त्योहारों में किसी भी तरह का हस्तक्षेप ना करो ना हम आपके त्योहारों में हस्तक्षेप करते हैं ना आप हमारे त्यौहार में हस्तक्षेप करो हमारा सीधा सा बिल्कुल यही है और बात भी कोई हमारी बहू बेटियों की तरफ को इस त्यौहार की आड़ में कोई नजर उठाता है तो उसके लिए में हम हर तरीके से तैयार हैं।

Tags:    

Similar News