Muzaffernagar: करेंसी पर लक्ष्मी गणेश की फोटो को लेकर बोले दिनेश शर्मा, चुनाव आने पर वो हनुमान चालीसा याद करते हैं

Muzaffernagar News: जिसके चलते कार्यक्रम के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने साधु-संतों के साथ ही दोपहर का खाना भी खाया

Report :  Amit Kaliyan
Update:2022-10-29 21:46 IST

Muzaffernagar News Former Deputy Chief Minister Dr Dinesh Sharma took part in Sant Sammelan

Muzaffernagar News: इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने मंच से जहा एक सभा को भी संबोधित किया तो वही इस कार्यक्रम में दूरदराज से पहुँचकर साधु संतों ने भी हिस्सा लिया । जिसके चलते कार्यक्रम के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने साधु-संतों के साथ ही दोपहर का खाना भी खाया। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने जहां एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा भारतीय करेंसी पर लक्ष्मी गणेश की फोटो लगाने की भारत सरकार से जो मांग की है।

उस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव आने पर तो वो हनुमान चालीसा भी याद करते हैं भले ही वह गलत ही क्यों ना याद करते हो और चुनाव के बाद वह हनुमान जी से लेकर देवी देवताओं का अपमान भी करने से बाज नहीं आते जनता जानती है कि उनका हर बयान पॉलीटिकल स्टंट होता है जो सत्यता से दूर होता है लोगों के दिलों में भगवान लक्ष्मी और गणेश जी का वास है और लोगों की समृद्धि ठीक से हो इसके लिए भारत सरकार प्रगतिशील है।

वही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे के बनने पर पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि लोग मानते हैं कि कांग्रेस का अध्यक्ष पद गांधी परिवार का स्टाम्प है और इसका ना तो कोई कांग्रेस पर ही असर पड़ेगा और ना देश समाज पर बल्कि कांग्रेस के पड़ाव का जो दौर है वो ओर तेजी से चलेगा।

साथी मेरठ में सामूहिक धर्म परिवर्तन के मामले पर बोलते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि अब कोई भी जबरन धर्म परिवर्तन की कोशिश करेगा तो जो कठोरतम दंड है वह उसका भागीदार बनेगा।

Tags:    

Similar News