Ghaziabad Crime News: शौक करने के लिए युवकों ने लिया चोरी का सहारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने अय्याशी के शौक को पूरा करने के लिए युवको ने चोरी का प्लान बनाया, जहां काम करता था उसका हीं सामान चोरी करने लगा।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-04 15:46 GMT

गिरफ्तार चोरों के साथ पुलिस

Ghaziabad Crime News:अय्याशी और महंगे खर्चो के लिए जब रुपए कम पड़ गए तो मोटरसाइकिल बनाने वाली यामाहा कंपनी के गोदाम सुपरवाइजर ने चोरी की साजिश रची। जिस गोदाम में आरोपी काम करता था उसी जगह में चोरी की वारदात का अंजाम दे दिया। इस साजिश में एक डॉक्टर ने आरोपी का साथ दिया। मामले का सनसनीखेज खुलासा पुलिस ने किया है।


लिंक रोड थाना,गाजियाबाद



लाखों रुपए के स्पेयर पार्ट्स बरामद

मामला गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र का है। जहां पर मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी यामाहा का गोदाम है। इसी गोदाम में नरेश नाम का सुपरवाइजर काम करता है। 26 तारीख की रात को पुलिस को सूचना दी गई कि कंपनी से लाखों रुपए के मोटरसाइकिल में इस्तेमाल होने वाले स्पेयर पार्टस चोरी हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। जांच पड़ताल जाकर नरेश पर खत्म हुई, जो गोदाम का सुपरवाइजर है।


चोरों के पास से बरामद स्पेयर्स पार्ट


पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके साथ चार अन्य आरोपी शामिल थे। जिनमें एक सत्येंद्र नाम का आरोपी भी है। सत्येंद्र खुद को डॉक्टर बताता है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। कुल मिलाकर 5 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। आरोपियों के पास से लाखों रुपए की कीमत के स्पेयर पार्ट्स बरामद किए गए हैं ,जो चोरी किए गए थे।

अय्याशी के खर्चे नहीं हुए पूरे तो बन गया चोर

पुलिस को पता चला है, कि नरेश और उसके साथी अय्याशी और महंगी जरूरतों के शौकीन है। जिसके चलते उन्हें काफी रुपए की जरूरत रहती है। और इसी के चलते उन्होंने कंपनी के गोदाम में चोरी करने की योजना बनाई थी। पूरा माल बरामद होने से कंपनी के अधिकारी भी पुलिस को धन्यवाद अदा कर रहे हैं। लेकिन जिस तरह कंपनी के गोदाम के सुपरवाइजर ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया उससे भरोसे का कत्ल हो गया है।

Tags:    

Similar News