Ghaziabad News: ज्वैलरी दुकान में चोरी करने गए चोरों को पुलिस ने धर दबोचा, एक भागने में सफल

पुलिस ने ज्वैलरी दुकान में चोरी करने के लिए निकले चोर को पुलिस ने रास्ते में हीं धर दबोचा, वहीं एक भागने में कामयाब रहा।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-04 11:39 GMT

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

Ghaziabad News: बिसरख का रहने वाला बदमाश चंदन जल्द अमीर बनना चाहता था। जिसके लिए उसने एक साजिश रची। साजिश को अमली जामा पहनाने के लिए वह गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में पहुंचा था। जहां पर एक बड़ी ज्वेलरी शॉप लूटने की साजिश की जा रही थी। लेकिन उससे पहले ही बदमाश चंदन और उसके साथी का सामना पुलिस से हो गया।


घटनास्थल के पास पुलिस


तैयार की गई थी कई ज्वेलरी शॉप की फेहरिस्त

दरअसल बदमाश चंदन अपने साथी के साथ बाइक पर एलिवेटेड रोड के नीचे से इंदिरापुरम की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसे रोकने की कोशिश की। जिसके बाद उसने पुलिस के उपर फायर कर दिया। पुलिस ने गोली चलाई तो चंदन घायल हो गया। जबकि उसका साथी नहर के रास्ते फरार हो गया। दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रही है। इंदिरापुरम पुलिस को पूरी तरह से अलर्ट पर कर दिया गया है।


दूसरा साथी उगलेगा राज़


पैर में गोली लगने के बाद घायल अपराधी

इंदिरापुरम इलाके में किसी बड़ी लूट को अंजाम देने के लिए आया था


वहीं पकड़े गए बदमाश चंदन ने बताया है कि वह इंदिरापुरम इलाके में किसी बड़ी लूट को अंजाम देने के लिए आया था। कई ज्वेलरी शॉप की लिस्ट उसके पास से मिली है। जल्द से जल्द अमीर बनने के लालच में उसने लूटपाट की बड़ी योजना तैयार कर रखी थी। पुलिस के मुताबिक दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। जिससे कई अन्य खुलासे हो सकते हैं।


घटनास्थल के पास बरामद कि गई बाइक


यह भी पता लगाया जा रहा है कि इनके प्लान में कोई अन्य बदमाश तो कहीं शामिल नहीं थे। बदमाश चंदन और उसके साथी के बारे में पता चला है कि पहले से यह दोनों फरार चल रहे थे,और उन पर कई मुकदमे दर्ज हैं। पॉश इलाकों में इससे पहले यह चोरी और लूट की वारदात अंजाम दे चुके हैं। लेकिन इस बार इनका प्लान बड़ा था। जिसे पुलिस ने फेल कर दिया।

Tags:    

Similar News