Ghaziabad News: पत्नी ने पति पर लगाए संगीन आरोप, रेस्टोरेंट में हुआ जमकर बवाल

पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप जिसमें उनके पति का उनके पड़ोसी के साथ लव अफेयर का मामला बताया।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-15 18:01 GMT

पत्नी ने लगाए अपने पति लव अफेयर का आरोप

Gaziabad News: मायके में बैठी पत्नी को जब यह पता चला कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर है, तो महिला ने ससुराल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। लेकिन जब ससुराल का दरवाजा नहीं खुला,तो महिला एक रेस्टोरेंट पर पहुंच गई, और अपने पति की किसी और महिला के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाने लगी। इस हंगामे का लाइव वीडियो वायरल हुआ है। आखिर किसका है वह रेस्टोरेंट् जहां पर महिला ने हंगामा किया। पूरा मामला आपको बताते हैं।

मेरे पति का पड़ोसन से अफेयर है

दरअसल मामला गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके का है। जहां के एक रेस्टोरेंट से एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला और उसके कुछ परिजन जमकर हंगामा कर रहे हैं। मौके पर पुलिस भी मौजूद है। महिला अपने मोबाइल में कुछ तस्वीरें दिखा रही है। कथित रूप से यह तस्वीर इस महिला के पति की है। जिसमें महिला का पति किसी अन्य युवती के साथ नजर आ रहा है।

हंगामा एक रेस्टोरेंट में चल रहा है। यह रेस्टोरेंट् महिला के पति और ससुर चलाते हैं। महिला का आरोप है कि वह पिछले कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थी।महिला ने आरोप लगाया कि उसे मायके में खबर मिली कि उसके पति का घर के पास रहने वाली युवती से अफेयर चल रहा है। जिसके बाद वह ससुराल लौटी।लेकिन आरोप है कि ससुराल में दरवाजा नहीं खुला,तो वह पति और ससुर के रेस्टोरेंट पर आ पहुंची।

मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाया

रेस्टोरेंट में महिला ने जमकर हंगामा किया और मोबाइल में अपने पति और एक युवती की तस्वीर सबको दिखाई। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। मौके पर पुलिस भी दिखाई दे रही है। जिसने महिला को काफी समझाया है। जैसे तैसे हंगामा शांत हुआ।इसके बाद दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। जहां पर सभी को समझाने की कोशिश की गई है। महिला कई तरह के गंभीर आरोप अपने पति पर लगा रही है। हालांकि अभी तक मामले में पुलिस ने कोई एफ आई आर दर्ज नहीं की है। पुलिस किसी तरह से इस घरेलू मामले का हल निकालने की कोशिश में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News