Noida News: सीवर से गेंद निकालने के दौरान दो की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

बॅाल निकालने सीवर में गए युवकों में से दो की मौत व दो गंभीर रुप से घायल हो गए, घायलों को सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-25 10:10 GMT
प्रतीकात्मक तस्वीर सोशल मीडिया से ली गई है

Noida news: खेल-खेल में लोग इतने मशगुल हो जाते है कि आनेवाले खतरा को भी नहीं भाप पाते हैं और जब समस्या विकट हो जाती है तो फिर लोग माथे पर हाथ रख कर अफसोस करने लगते हैं। लेकिन फिर वहीं कहावत चरितार्थ होती है की अब पछताव होत क्या जब चिड़ियां चुग गई खेत। इसलिए लोगों को अपने आसपास के स्थिती से अवगत होना चाहिए औऱ उससे होने वाले खतरे के बारे में भी बखूबी जानना चाहिए तब ही आप अपने जिंदगी का भरपुर मजा ले पाएंगे।


प्रतीकात्मक तस्वीर सोशल मीडिया से ली गई है


लोगों को खेल में अपने दिमाग को चारों औऱ दौड़ाना चाहिए और फिर खेल को खेल भावना के साथ खेलना चाहिए। ठीक इसी प्रकार की घटना नोएड़ा के सेक्टर-6 में हुई। जब बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे तब उनके गेंद सीवर में चली गई जिसको निकालने के लिए चार बच्चे सीवर में उतरे और गेंद को खोजने लगे। कुछ देर के बाद सीवर के गैस से दो की मौत हो गई वहीं दो गंभीर रुप से घायल बताएं जा रहे हैं।

क्रिकेट खेल रहे कुछ युवाओं की गेंद नाले में जा गिरी

आपको बता दें की नोएडा के सेक्टर-6 के थाना सेक्टर-20 में रविवार सुबह उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब क्रिकेट खेल रहे कुछ युवाओं की गेंद नाले में जा गिरी। क्रिकेट की गेंद को निकालने के लिए चार युवक सीवर में उतर गए। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह घटना सुबह 7.00 बजे की है। मौके पर मौजूद जल निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह ने युवकों को टैंक में घुसने से मना किया था। इसके बावजूद चारों युवक एक-एक कर सीवर में उतर गए। गैस के प्रभाव में आकर चारों युवक बेहोश हो गए। ऑपरेटर ने तत्काल अपने प्रयास से उन्हें बाहर निकाला तथा पुलिस व स्थानीय लोगों को मदद के लिए बुलाया। 

पुलिस ने चारों युवकों को तत्काल अस्पताल भेजा

मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को तत्काल अस्पताल भेजा। जहां दो युवकों की मौत हो गई। मृतक की पहचना संदीप (22) पुत्र योगेंद्र निवासी शर्मा मार्केट हरौला और विशाल कुमार श्रीवास्तव (27) पुत्र सुनील कुमार श्रीवास्तव निवासी शर्मा मार्केट हरौला के रूप में हुई है। दो युवकों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

Tags:    

Similar News