Gadar 2 Movie: नोएडा के एक सिनेमा हॉल में जमकर बवाल, फिल्म चलने में हुई देरी से भड़के लोग, वापस किया गया पैसा

Gadar 2 Movie: मामला नोएडा सेक्टर18 के DLF मॉल स्थित सिनेमा घर का है। शो टाइम शुरू होने के बावजूद फिल्म चलने में देरी को लेकर दर्शक नाराज हो गए। उनकी सिनेमाहाल के कर्मचारियों से बहस होने लगी।

Update: 2023-08-13 04:20 GMT
Fierce Ruckus in Cinema Hall Over Delay in Gadar 2 Screening, Noida

Gadar 2 Movie: देशभक्त की भावना से ओतपोत सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर मूवी गदर का सीक्वल ‘गदर 2’ इन दिनों देशभर के सिनेमाघरों में गदर मचाए हुए है। थिएटरों में खूब भीड़ उमड़ रही है। दर्शकों में टिकट खरीदने को लेकर आपाधापी मची है। फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हुए हैं। इस बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा स्थित एक सिनेमाहाल में बवाल हो गया। जिसे शांत करने के लिए पुलिस अधिकारियों को हस्तक्षेप करना पड़ा।

क्यों हुआ बवाल ?

मामला नोएडा सेक्टर18 के DLF मॉल स्थित सिनेमा घर का है। जहां भारी संख्या में सनी पाजी के फैंस उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘गदर 2’ को देखने पहुंचे थे। लोगों में फिल्म देखने को लेकर इतनी उत्सुकता थी कि वह जल्द से जल्द थिएटर के अंदर अपनी सीट पकड़ना चाहते थे। टिकट लेकर वे अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जैसे-जैसे इंतजार की घड़ी बढ़ी, उनका धैर्य जवाब देने लगा।

शो टाइम शुरू होने के बावजूद फिल्म चलने में देरी को लेकर दर्शक नाराज हो गए। उनकी सिनेमाहाल के कर्मचारियों से बहस होने लगी। देखते ही देखते माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया। सिनेमाहाल प्रबंधन लोगों को कुछ तकनीकी खराबी होने का हवाला देकर उन्हें शांत करने की कोशिश कर रहा था, मगर दर्शक उनकी एक सुनने को तैयार नहीं थे। उनका गुस्सा सिनेमाहाल के प्रति बढता जा रहा था।

मामला नियंत्रण से बाहर होता देख प्रबंधन ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर फोर्स के साथ वरीय अधिकारी भी पहुंचे और हंगामा कर रहे दर्शकों को समझा-बुझाकर शांत कराया। बड़े उत्साह के साथ फिल्म देखने आए लोग प्रबंधन के इस लापरवाही से काफी गुस्से में थे। उनके गुस्से को शांत कराने के लिए पुलिस अधिकारियों ने उनके टिकट का पैसा वापस कराया। जिसके बाद लोग वहां से हटे।

‘गदर 2’ को मिली बंपर ओपनिंग

अपनी जबरदस्त कहानी और सनी देओल की दमदार एक्टिंग के कारण गदर का पहला हिस्सा आज भी लोगों के जेहन में बसा हुआ है। यही वजह है कि जब इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का ऐलान हुआ तो दर्शक खुशी से झूम उठे। फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज था। 11 अगस्त को सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ को बंपर ओपनिंग मिली। फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रूपये बटोरे।

Tags:    

Similar News