Noida Accident News : नोएडा में केंटर-ट्रक में भीषण भिड़ंत, चार लोगों की मौत, कई घायल

Noida Accident News : प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सोमवार को रक्षाबंधन के दिन ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर केंटर और ट्रक में जोरदार भिंड़त हो गई, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

Report :  Rajnish Verma
Update: 2024-08-19 11:39 GMT

Noida Accident News : प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सोमवार को रक्षाबंधन के दिन ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर केंटर और ट्रक में जोरदार भिंड़त हो गई, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुआ है। केंटर पर सवार यात्री हापुड़ से हरियाणा के लिए जा रहे थे कि अचानक कैंटर का टायर फटने की वजह से अंसुलित हो गया और सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। इस भयानक हादसे में चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि केंटर में करीब 30 यात्री सवार थे, वह किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हापुड़ आए थे, जो कार्यक्रम के बाद वापस लौट रहे थे।

केंटर का ड्राइवर फरार

यह हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही चीख पुकार मच गई थी। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है।  हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटा दिया गया है। इस घटना के बाद से कैंटर का ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। इसके साथ ही पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News