हुआ सत्याग्रह आंदोलन: इकट्ठा हुए एनएसयूआई के कार्यकर्ता, कर रहे प्रदर्शन

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा ने कहा छात्रों की आवाज को एनएसयूआई किसी भी कीमत पर दबने नहीं देगी ,सरकार को छात्रों का जीवन और भविष्य दोनों देखने चाहिए

Update: 2020-07-27 10:07 GMT

मेरठ: मेरठ कॉलेज के शताब्दी द्वार पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा के नेतृत्व में इकट्ठा होकर सभी वर्षों के छात्रों को बिना परीक्षा प्रमोट करने के लिए एवं छह माह का शुल्क माफ करने के लिए सत्याग्रह आंदोलन किया, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अवनीश काजला ने भी धरने में पहुंच कर छात्रों की मांग का समर्थन किया ।

जानें कहाँ रखी है तुलसीदास रचित ‘रामचरितमानस’, हनुमान जी ने स्वयं दिये थे दर्शन

एनएसयूआई कार्यकर्ता लगातार छात्रों की आवाज उठाते रहेंगे

एनएसयूआई कार्यकर्ता लगातार जनरल प्रमोशन के लिए छात्रों की आवाज उठा रहे हैं आज भी सभी कार्यकर्ताओं ने सुबह 10:30 बजे से 3 घंटे का सत्याग्रह पर बैठकर छात्रों के हितों को सरकार ध्यान देने की मांग, एनएसयूआई कार्यकर्ता लगातार छात्रों की आवाज उठाते रहेंगे,।

मेरठ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा सरकार छात्रों के जीवन के साथ खेल रही है ऐसे समय पर जब कोरोनावायरस लगातार प्रदेश में बढ़ रहा है तो किसी भी वर्ष के छात्र की परीक्षा कराना संभव नहीं है, उनकी जान को जोखिम में डालना खतरे से खाली नहीं है। सरकार को जल्द से जल्द छात्र हित में निर्णय लेना चाहिए।

मौलाना आजाद पर बवाल: CBI के पूर्व चीफ नागेश्वर राव बने वजह, मचा घमासान

छात्रों की आवाज को एनएसयूआई किसी भी कीमत पर दबने नहीं देगी

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा ने कहा छात्रों की आवाज को एनएसयूआई किसी भी कीमत पर दबने नहीं देगी ,सरकार को छात्रों का जीवन और भविष्य दोनों देखने चाहिए छात्रों के साथ भेदभाव किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एनएसयूआई पूरे प्रदेश में छात्र हितों के लिए लगातार संघर्ष करती रहेगी !

ये लोग थे उपस्थित

इस मौके पर प्रदेश सचिव सूर्यांश तोमर, जिलाध्यक्ष नितीश भारद्वाज, हर्ष ढाका, प्रशांत चौधरी, राकेश कुशवाहा ,आमिर तोमर, अमित भारद्वाज, हिमांशु पंडित, अमन पंडित, हर्ष त्यागी ,रितिक यादव, कपिल जैन, ऋषभ पंडित, राहुल बैंसला, पीयूष चौहान, दीपू तोमर, अर्पित तोमर आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

रिपोर्टर-सुशील कुमार, मेरठ

हादसे से दहला राज्य: सड़क दुर्घटना देख कांपे लोग, मौके पर कई लोगों की मौत

Tags:    

Similar News