Hathras News: वृद्ध के सिर में गोली मार कर हत्या, शव रोड किनारे फेंका

Hathras Crime News: सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। काफी जानकारी करने पर भी शव की नहीं हो सकी शिनाख्त।

Report :  G Singh
Update:2023-01-07 17:48 IST

Hathras News (Newstrack)

Hathras News: जनपद हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र के इगलास रोड पर सड़क किनारे मिला वृद्ध का शव, सिर में लगी गोली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। काफी जानकारी करने पर भी शव की नहीं हो सकी शिनाख्त। हाथरस के मुरसान थाना क्षेत्र में इगलास रोड स्थित गांव मथू को जाने वाले रिंग रोड के किनारे एक वृद्ध का शव पड़ा हुआ था। वृद्ध के सिर में गोली लगी बताई जा रही है।

इस बात की जानकारी मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने काफी देर शव की पहचान कराए जाने की कोशिश की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिसा ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

मथुरा बरेली मार्ग स्थित कस्बा मुरसान के लोग शनिवार की सुबह गांव मथू को जाने वाले रिंग रोड से गुजर रहे थे। इसी बीच उन्हें सड़क किनारे एक वृद्ध का शव पड़ा नजर आया।

इन लोगों ने कुछ और लोगों को यह जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ लग गई। इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची गई।

पुलिस ने काफी लोगों को शव की पहचान के लिए बुलाया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। थक हार कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वृद्घ के सिर में चोट के निशान है और वह एक इनर पहने हुए था और दो गर्म चादर में लिपटा हुआ था।

कोतवाली मुरसान प्रभारी एसएचओ योगेश कुमार ने बताया है कि सुबह सूचना मिली थी कि एक वृद्ध का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है। उस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की, शव की पहचान कराने का प्रयास किया गया। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

उन्होंने बताया कि मृतक के सिर में चोट का निशान है। शव दो गर्म चादरों में लिपटा हुआ मिला था। उन्होंने यह भी आशंका जताई कि शव को कहीं दूसरे स्थान से लाकर यहां पटका गया है।

Tags:    

Similar News