UP Election 2022: ओमप्रकाश राजभर के बेटे ने दूरदर्शन के पत्रकार को धमकाया, कहा-आपकी पिटाई होनी चाहिए

UP Election 2022: सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने एक सीनियर टीवी पत्रकार को खुलेआम पीटने की धमकी दे डाली।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-02-01 09:56 GMT

Lucknow: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) इन दिनों चुनावी बुखार से तप रहा है। देश के सबसे बड़े सूबे में होने जा रहे इस चुनावी दंगल में जमकर शब्दों के तीर चल रहे हैं। इन सबके मध्य अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों से घिरे रहने वाले सुहेलदेव समाज पार्टी (Suheldev Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के बेटे अरुण राजभर (Anil Rajbhar) ने एक सीनियर टीवी पत्रकार को खुलेआम पीटने की धमकी दे डाली (Threat to senior TV journalist)। राजभर की इस टिप्पणी पर बवाल खड़ा हो गया है।

क्या है मामला

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर के बेटे अरुण राजभर ने दूरदर्शन के वरिष्ठ पत्रकार (Senior Journalist of Doordarshan) को ट्वीटर पर धमकाया है। अरुण राजभर ने अपने एक ट्विट में सीनियर टीवी पत्रकार अशोक श्रीवास्तव को धमकाते हुए कहा, आपकी पिटाई भी होनी चाहिए, दलाली करने का अवार्ड आप जैसे पत्तलाकलों को मिलना चाहिए। अरुण राजभर ने ट्वीट डिलीट भी कर दिया।


दरअसल, पूरा मामला सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) औऱ आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी के एक कार्यक्रम से जुड़ा हुआ है। 29 जनवरी को गाजियाबाद में इन दोनों नेताओं के संयुक्त प्रेसवार्ता के दौरान टीवी पत्रकार खालिद चौधरी ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए अखिलेश यादव की इंटरव्यू लेनी चाहिए। इस दौरान उनकी सुरक्षाकर्मियों से धक्कामुक्की भी हुई।

इस प्रकरण के वीडियो में वो कहते सुने जा रहे हैं, मुझे क्यों पीट रहे हो। घटना के अगले दिन टीवी पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने इसकी निंदा में ट्वीट किए। उन्होंने पूर्व की सपा सरकार के दौरान एक पत्रकार की जला कर हत्या कर देने का मामला याद दिलता हुए कहा कि उस पत्रकार ने केवल एक मंत्री के खिलाफ लिख दिया था। श्रीवास्तव ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि क्या ये नई सपा है या वही सपा है। टीवी पत्रकार के ट्वीट पर भड़के अरुण राजभर ने ट्वीट करते हुए कहा, आपकी पिटाई भी होन चाहिए। हालांकि ट्वीट को लेकर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।


पत्रकार अशोक श्रीवास्तव (Journalist Ashok Srivastava) ने पुलिस में की शिकायत

अरुण राजभर से मिली धमकी के बाद पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने गाजियबाद के सीनियर पुलिस कप्तान को लिखित शिकायत दी है। पत्रकार ने राजभर पर ट्विटर पर पीटने की धमकी देने और अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया। अशोक श्रीवास्तव ने अपनी लिखित शिकायत में अनिल राजभर के संबंध माफिया मुख्तार अंसारी से होने की बात कहते हुए पुलिस से मामले की गंभीरता से जांच करने की बात कही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News