योगी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने की शराबबंदी की वकालत

सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने यूपी में शराबबंदी की वकालत की है संडीला कस्बे में अर्कवंशी समाज की एक रैली में बोलते हुए कहा कि गुजरात, बिहार पांडेचेरी में शराब बंद है तो यूपी में शराब बंद होनी चाहिए।

Update:2018-11-27 22:46 IST

हरदोई : सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने यूपी में शराबबंदी की वकालत की है संडीला कस्बे में अर्कवंशी समाज की एक रैली में बोलते हुए कहा कि गुजरात, बिहार पांडेचेरी में शराब बंद है तो यूपी में शराब बंद होनी चाहिए।

ये भी देखें : लाहौर में नवजोत सिंह सिद्धू- मैं गले लगा था, यह एक राफेल डील नहीं थी

राजभर ने कहा कि अर्कवंशी समाज को भागीदारी दिलाने के लिए हम हरदोई पहुंचे तो गांव गांव चौपाल लगाई। लोगों को जगाया,आधा दर्जन कार्यकर्ता, 3 विधायक और दो बेटों के साथ गुलामों को गुलामी का एहसास कराने आये हैं। लोग कहते हैं राजभर विरोध में बोल रहे हैं, सब जातियों को काम मिला, मगर अर्कवंशी को कोई काम नहीं मिला, हम राजा की औलाद है क्या, आज़ादी से अभी तका जिनका राशनकार्ड नहीं बना उसके लिये कैबनेट में लड़ते हैं।

उन्होंने कहा, पिछड़ी जातियों में कुछ विशेष को छोड़कर बाकी किसी जाति के लोग दरोगा नहीं हैं, सपा बसपा को यह दिखाई नहीं दे रहा है।पिछड़ी जाति के 27 प्रतिशत आरक्षण में 3 कैटेगरी बनाने के लिए मांग कर रहे हैं मगर सरकार कुम्भकर्ण की नींद सो रही है। गुजरात, बिहार पांडेचेरी में शराब बन्द है तो यूपी में शराब बंद होनी चाहिए।प्रदेश में 9 लाख मन्दिर हैं हम वहां भी हिस्सेदारी मांगते हैं वहां भी पुजारी अन्य जातियों का होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: करतारपुर साहिब पर मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, बॉर्डर तक बनेगा कॉरिडोर

मंत्री ने कहा, मंत्री रहें या न रहें लेकिन 27 प्रतिशत आरक्षण में बंटवारा करवा के मानेंगे, ज़रूरत पड़ी तो विधान सभा के सामने धरना भी देंगे, यह मेरी लड़ाई नहीं है। आपकी लड़ाई है अपने बच्चों के भविष्य को सुधारो, जबतक आरक्षण में बंटवारा नहीं हुआ किसी भी पार्टी की रैली में नहीं जाने का आह्वान किया। जो नेता बंटवारे का विरोध करेगा ओमप्रकाश राजभर उसका विरोध करेगा।रैली आयोजक सुनील अर्कवंशी ने सभी का आभार प्रकट किया।

Tags:    

Similar News