हाथरस पर सख्त सरकार: अवनीश अवस्थी ने दिया बड़ा बयान, नहीं बचेंगे दोषी

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने कहा कि एसआईटी ने परिवार से बात की है और टीम इस कांड के हर पहलू पर जांच करेगी। उन्होंने कहा कि एसआईटी की पहली रिपोर्ट के बाद कल तत्कालीन एसपी समेत कई अन्य पुलिस कर्मियां को निलम्बित किया गया हैं

Update: 2020-10-03 11:10 GMT
हाथरस कांडः जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी- अवनीश अवस्थी (social media)

लखनऊ: राज्य सरकार हाथरस के जिस गांव में हुई घटना के बाद इस गांव की सुरक्षा बनी रहेगी। राज्य सरकार की तरफ से जन प्रतिनिधियों से सहयोग के लिए कहा गया है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने कहा कि एसआईटी का काम शुरू हो गया है। जल्द ही इसकी रिपोर्ट शासन को सौंपी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें:झुकी योगी सरकार: खुला राहुल-प्रियंका का रास्ता, अब पीड़ित परिवार अकेला नहीं

एसआईटी ने परिवार से बात की है और टीम इस कांड के हर पहलू पर जांच करेगी

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने कहा कि एसआईटी ने परिवार से बात की है और टीम इस कांड के हर पहलू पर जांच करेगी। उन्होंने कहा कि एसआईटी की पहली रिपोर्ट के बाद कल तत्कालीन एसपी समेत कई अन्य पुलिस कर्मियां को निलम्बित किया गया हैं। उन्होंने कहा कि इस कांड में जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार ने जो भी अपनी बाते कहीं वो शासन के संज्ञान में आ गयी है।

Hathras-case (social media)

ये भी पढ़ें:रिया के वकील का रिएक्शन, सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर कह दी ये बड़ी बात

भारी भरकम मीडिया के बीच पीड़िता के परिजनों से बात कर उनका दर्द जाना



इससे पहले अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने भारी भरकम मीडिया के बीच पीड़िता के परिजनों से बात कर उनका दर्द जाना। लगभग आधे घंटे रहने के बाद दोनो अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों से बात कर जिले की वस्तुस्थिति जानने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों आलाधिकारियों ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News