Baghpat Crime News: बागपत में दिनदहाड़े डबल मर्डर, वारदात से हिला पूरा शहर, पुरानी रंजिश का मामला

Baghpat Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में दिनदहाड़े हुई दो हत्याओं से जनपद दहल उठा है। गन्ने से लदी ट्रेक्टर-ट्रॉली लेकर जा रहे बाबा -पोते पर ताबड़तोड़ गोलियां चलीं ।

Report :  Paras Jain
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-01-31 13:49 GMT

 बागपत: बाबा और पोते की हत्या

Baghpat Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में दिनदहाड़े हुई दो हत्याओं से जनपद दहल उठा है। गन्ने से लदी ट्रेक्टर-ट्रॉली लेकर जा रहे बाबा-पोते पर ताबड़तोड़ गोलियां चलीं । पुरानी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए । दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

बता दें कि मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र (Khekra police station area) के बसी गांव (Basi village) का है जहां सत्य सिंह पुत्र धूमसिंह का परिवार रहता है। सोमवार करीब 12:30 बजे सत्य सिंह अपने पौत्र मनदीप पुत्र ऋषिपाल के साथ खेत से गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर तौल केंद्र जा रहे थे। मीतली गॉव रजवाहा पटरी पर गोशाला के पास गन्ना खेत में छिपे हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर दोनों की हत्या कर दी।

अधिकांश गोलियां दोनों के सिर पर सीने पर मारी गई है। दोहरे हत्याकांड में आरोपितों ने दो दर्जन से अधिक गोली चलाई जिससे साफ है कि हमलावर दोनों को जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। घटना को अंजाम देकर बदमाश जंगल में आराम से फरार हो गए । घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

ग्रामीणों में हत्या की वारदात से दहशत

पुलिस ने मौके से 12 से अधिक खोखे व दो जिंदा कारतूस बरामद किए है । हत्याकांड के बाद ग्रामीण शव को देखकर गांव की तरफ वापस लौट जाते थे। करीब आधा घंटा बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

सीओ युवराज सिंह (CO Yuvraj Singh) व इंस्पेक्टर खेकड़ा देवेश कुमार शर्मा ने दोनों शव को ट्रैक्टर से उतारकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है । वहीं सूचना पर पहुँचे एसपी नीरज कुमार जादौन (SP Neeraj Kumar Jadoun), एएसपी मनीष मिश्रा ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने गांव में दो मकान पर दबिश भी दी। बता दें कि उक्त दोनों परिवार की मृतक पक्ष से काफी समय पुरानी रजिंश चली आ रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है ।

बागपत में हुए दोहरे हत्याकांड मामले पर एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि आज दोपहर लगभग डेढ़ बजे सूचना प्राप्त हुई थी कि इस रास्ते पर दो डेड बॉडीज है । सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुचीं और उन्हें कब्जे में लिया है मोर्चरी के लिए भेजा गया है । इसमे एक वृद्ध है जिनका नाम सत्यसिंह है और उनके पोते है , ये बसी गॉव के रहने वाले है । तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा उसी आधार पर आगे जांच की जाएगी । शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा । पूछताछ में रंजिश बता रहे है प्रथमद्रष्टया रंजिशन ही लग रहा है । पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है, अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा शीघ्र घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News