Bijnor News: महिला सिपाही का शव पहुंचा पैतृक गांव, तहसीलदार गिरफ्तार, परिजनों ने फांसी की सजा की मांग की

Bijnor News: यूपी पुलिस मुख्यालय लखनऊ में तैनात महिला सिपाही का शव आज बिजनौर में उनके पैतृक गांव पहुंच गया है। शव गांव पहुंचने पर गांव में कोहराम मच गया और परिजनों ने आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की है।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-21 12:34 GMT

मृतका महिला पुलिसकर्मी के परिजन विलाप करते हुए। 

Bijnor News: यूपी पुलिस मुख्यालय लखनऊ (UP Police Headquarters Lucknow) में तैनात महिला सिपाही रुचि सिंह की हत्या के आरोप में प्रतापगढ़ जिला (Pratapgarh District) के रानीगंज में तैनात तहसीलदार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी तहसीलदार और महिला सिपाही के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। लखनऊ पुलिस ने आरोपी तहसीलदार और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। तो वही महिला सिपाही का शव आज बिजनौर में उनके पैतृक गांव पहुंच गया है। शव गांव पहुंचने पर गांव में कोहराम मच गया और परिजनों ने आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की है। 

दरअसल बिजनौर जिले (Bijnor District) के नजीबाबाद तहसील इलाके (Najibabad Tehsil Area) के गांव महावतपुर बिललौच निवासी योगेंद्र सिंह चौहान की पुत्री रुचि सिंह जो कि यूपी पुलिस लखनऊ मुख्यालय (UP Police Headquarters Lucknow) पर आरक्षित पद पर तैनात थी। महिला सिपाही रुचि की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी गयी थी, जिसका आरोप प्रतापगढ़ जिले (Pratapgarh District) के रानीगंज तहसीलदार पद्येश कुमार श्रीवास्तव (Raniganj Tehsildar Padesh Kumar Srivastava) पर लगा है।


महिला सिपाही का शव पहुंचते ही गांव में शोक

वहीं, आज महिला सिपाही रुचि का शव गांव महावतपुर पहुंचा। गांव में महिला आरक्षी का शव पहुंचते ही शोक की लहर दौड़ गई। सैकड़ों की तादाद में रिश्तेदार और गांव वालों की भीड़ रुचि सिंह के घर पर जमा हो गई। अपनी पुत्री की लाश को देखकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। आज महिला आरक्षी रुचि का अंतिम संस्कार करा दिया गया। वहीं, परिजनों ने आरोपी तहसीलदार को फांसी की सजा की मांग की है। 

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News