Bijnor News: अवैध संबंधों को लेकर युवक की हत्या करने के आरोप में 3 आरोपियों को गिरफ्तार, भेजा जेल

Bijnor: अवैध संबंधों को लेकर एक युवक की ओर से अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी जितेंदर अभी भी फरार है। पुलिस ने आरोपी के पास से 2 अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-12-30 12:44 GMT

पकड़े गए आरोपी। 

Bijnor: अवैध संबंधों को लेकर एक युवक की ओर से अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी जितेंदर अभी भी फरार है। पुलिस ने आरोपी के पास से 2 अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में 3 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। जबकि इस हत्या में शामिल एक व्यक्ति अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

ये थी मामला

थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के कॉलोनी नवलपुर (Colony Navalpur) के रहने वाले संजय हलदर की हत्या करके शव को गंगा से करीब 3 किलोमीटर दूर रावली रोड पर हत्या आरोपियों द्वारा छोड़ फेंक दिया था। 21 दिसंबर को हत्या आरोपियों द्वारा योजनाबद्ध तरीके से संजय हलदर की गोली मारकर हत्या की गई थी। 24 दिसंबर को मृतक की लाश गंगा क्षेत्र के पास से बरामद हुई थी। इस घटना को लेकर पुलिस व स्वाट टीम ने गहनता से जांच पड़ताल करते हुए इस हत्या में शामिल दीपक, इंदर कुमार व सपन हलदर को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सपन हलदर की पत्नी के साथ मृतक संजय से अवैध संबंध चल रहा था, जिसको लेकर सपन द्वारा कई बार मृतक संजय को समझाया भी गया था। लेकिन संजय द्वारा सपन की पत्नी से लगातार मिलना जुलना जारी था।जिसको लेकर सपन और मृतक संजय में रंजिश चली आ रही थी। उधर पता चला है कि दीपक व जितेंद्र के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से मिट्टी डालने को लेकर भी संजय का विवाद हुआ था, जिसके बाद से सपन ने इन लोगों के साथ मिलकर संजय की हत्या की योजना बनाई थी। नशा करके लौट रहे मृतक संजय को इन लोगों ने बहला-फुसलाकर गंगा के किनारे ले गए और शराब पिलाने के बाद सपन व उनके साथियों द्वारा गोली मारकर संजय की हत्या कर दी है।

3 हत्या आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार

इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह (SP Dr Dharamveer Singh) ने बताया कि अवैध संबंधों व आपसी विवाद को लेकर संजय की हत्या इन आरोपियों द्वारा की गई थी। पुलिस ने इस घटना में 3 हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इनका साथी जितेंद्र अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इसे भी जल्द पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News