Bulandshahr News: कलयुगी पिता ने की 4 माह के बेटे की हत्या, पत्नी पर लगाया आरोप

बुलंदशहर में स्याना कोतवाली क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति-पत्नी के विवाद की भेंट एक 4 माह का बेटा चढ़ गया। पति ने अपने ही बेटे की हत्या कर पत्नी पर आरोप लगाया है।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-08-20 18:15 GMT

पुलिस वालों के साथ आरोपी पिता।

Bulandshahr News: बुलंदशहर में आज रिश्तों के कत्ल की अजीब दास्तां सामने आई है। स्याना कोतवाली क्षेत्र में पति पत्नी का विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपने 4 माह के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या का आरोप पत्नी पर लगा दिया। हालांकि पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा महज चंद घंटों में ही कर दिया और हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

स्याना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नंदपुरी नई बस्ती निवासी दानिश नाम के शख्स ने आज पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी साहिबा चार माह के बेटे की हत्या कर अपने प्रेमी सरताज के साथ फरार हो गई है। आनन-फानन में सीओ स्याना अलका सिंह, कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक योगेन्द्र सिंह सहित पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पत्नी ने खोला हत्यारे का नाम

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता द्वारा पत्नी पर हत्या के आरोप लगाए जाने के बाद मृतक बच्चे की मां की तलाश शुरू कर दी थी। कुछ ही घंटे बाद साहिबा को बरामद कर पूछताछ की गई तो हत्यारे का पता चला।

बड़े बेटे को साथ ले गयी थी साहिबा

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मृतक बच्चे की मां से पूछताछ के बाद बताया कि गुरुवार की देर रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो रात को महिला अपने प्रेमी के पास जाने की बात कहकर 4 साल के बडे़ बेटे को साथ लेकर चली गयी थी, साहिबा ने पुलिस के सामने खुद को निर्दोष बताया।

महज 4 घंटे में किया खुलासा

सीओ अलका सिंह ने बताया कि दानिश पर सुबह से ही पुलिस को शक था। वहीं पुलिस का शक सही निकला और साहिबा से पूछताछ करने के बाद जैसे ही दानिश से सख्ती से पूछताछ की तो दानिश ने बनियान से गला दबाकर हत्या करने की बात पुलिस के सामने कबूल कर की। पुलिस ने 4 घंटे में ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया था।

पत्नी पर करता था शक

कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक योगेन्द्र सिंह ने बताया कि दानिश पत्नी पर शक करता था, और उसे शक था कि यह बेटा उसका नहीं बल्कि प्रेमी का है। जिसके कारण परिवार में कलेश रहता था, इसी शक में पत्नी के जाने के बाद उसे फंसाने के लिये मासूम बेटे की बनियान से गला दबाकर हत्या कर दी और पत्नी पर हत्या का आरोप लगा दिया।

Tags:    

Similar News