Bulandshahr News: पानी में उतरे करंट की चपेट में आया युवक, लोगों की सक्रियता से बची जान

पावर कारपोरेशन की लापरवाही आज एक युवक की जान पर भारी पड़ गई।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-01 09:55 GMT

करंट की चपेट में आए युवक की सांकेतिक छवि (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: पावर कारपोरेशन की लापरवाही आज एक युवक की जान पर भारी पड़ गई। गुलावठी में हुई मूसलाधार बारिश से खम्भे में करंट उतर आया और दूध लेने जा रहा युवक करंट की चपेट में आ गया, स्थानीय लोगों ने बिजली की सप्लाई बंद करा युवक की जान बचाई। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुलावठी में बुधवार तड़के से ही मूसलाधार बारिश हो रही है, जिससे मोहल्ले, गालियां, सड़के जलमग्न हो गयी। आज सुबह मोहल्ला रामनगर निवासी एक युवक डोलची लेकर दूध लेने जा रहा था कि थाने वाली गली बारिश के पानी से जलमग्न थी। बारिश के पानी से होकर युवक गुजर रहा था। इसी दौरान युवक के पास से एक बाइक गुजरी, वह अनियंत्रित हो गिरने लगा। युवक को छटपटाता देख स्थानीय लोग दौड़े। उन्हें पानी में करंट का एहसास होते उन लोगों इसकी सूचना बिजली विभाग को दी। इसके बाद बिजली कट हो गई, जिससे युवक को बचाया जा सका। करीब तीन चार मिनट तक युवक बिजली की चपेट रहा जिससे वह बेहोश हो गया था, हालांकि उसकी जान बच गई है। मोहल्ले के लोगों ने युवक को एक प्राइवेट अस्पताल में ले गये, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गयी।

खंभों में लगे स्टे राड से उतर रहा करंट

मोहल्लेवासियों का दावा है कि पावर कारपोरेशन की लापरवाही लोगों की जान पर भारी बन रही है। नगर में खंभों में लगे स्टे राड से कई करंट उतर आता है, जिससे दर्जनों लोग व राहगीर करंट की चपेट में आ चुके हैं, लेकिन विद्युत विभाग के अधिकारी लोगों की जान से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

हादसे का वीडियो वायरल

जलमग्न थाने वाली गली में करंट की चपेट में आने से पानी में गिरते युवक व कुछ देर बाद उसको बचाते लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वायरल। वायरल वीडियो में पूरा हादसा कैद है।

Tags:    

Similar News