Up Election 2022 : बीजेपी विधायक विजयपाल आढ़ती के काफिले पर हमला, पुलिस जांच में जुटी

UP Election 2022 : भाजपा प्रत्याशी (BJP candidate) व सदर विधायक विजयपाल आढ़ती के काफिले पर हमला किया गया।

Report :  Avnish Pal
Published By :  Ragini Sinha
Update:2022-02-08 14:07 IST

Up Election 2022 (Social Media)

UP Election 2022 : चुनावी मीटिंग कर लौट रहे मौजूदा विधायक/भाजपा प्रत्याशी विजयपाल आढ़ती (BJP candidate Vijaypal Arhatti convoy attacked) के काफिले पर शरारती तत्वों ने हमला कर दिया। हमले में काफिले में चल रही गाड़ी के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ये घटना देहात थाना क्षेत्र के अयोध्यापुरी चौकी की है।

 5 से 6 लोगों ने हमला किया

सोमवार की रात भाजपा प्रत्याशी (BJP candidate) व सदर विधायक विजयपाल आढ़ती (Sadar MLA Vijaypal Arhti) अपने समर्थकों के साथ मोहल्ला चैनपुरी में वोट मांगने के लिए गए थे। इसी बीच वह गाड़ी से उतरकर मोहल्लों में वोट (vote) मांगने चले गए। तभी उनकी एक गाड़ी में कुछ समर्थक बैठे हुए थे। इसी बीच 5 से 6 लोग वहां पहुंचे और उन्होंने गाड़ी पर हमला कर दिया, जिसमें गाड़ी का शीशा टूटा तो वहां समर्थकों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान हंगामे की सूचना मिलने पर सीओ एस एन पांडेय, कोतवाली प्रभारी मिथिलेश उपाध्याय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया। 

भारी पुलिस बल तैनात

विधायक पक्ष की ओर से आरोपी लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी थी। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

विधायक के काफिले की खड़ी गाड़ी पर हमला

सीओ एस एन वैभव पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।विधायक के काफिले की खड़ी गाड़ी पर हमला किया गया था। किसी भी प्रकार से शांति भंग नहीं होने दी जाएगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News