Meerut News: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ़्तार कार खड़े ट्रक से जा टकराई, पांच लोगों की मौत, एक बच्चा घायल

Meerut News: एसएसपी के अनुसार पुलिस ने घायल बच्चे को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया है। पांचों शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमाटर्म के लिए भेजा गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-10-04 09:50 GMT

रोड एक्सीडेंट की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना परतापुर (Partapur) क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे (Delhi-Meerut Expressway) पर दिल्ली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, जिससे कार में सवार पांच लोंगो की मौके पर ही मौत (death) हो गई। जबकि आठ माह का बच्चा घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराकर सभी शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेजा है। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर ट्रक के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह करीब आठ बजे दिल्ली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार (tez raftar car) सड़क के किनारे खड़ी एक ट्रक से पीछे से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार चार महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक आठ माह का बच्चा घायल हो गया। एसएसपी के अनुसार पुलिस ने घायल बच्चे को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया है। पांचों शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमाटर्म के लिए भेजा गया है। पुलिस के अनुसार संभवतः नींद की झपकी लगने से कार का संतुलन बिगड़ गया। कार तेज रफ्तार होने के कारण टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में जा घुसी।

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत 

एसएसपी के अनुसार मरने वाले सभी बिजनौर निवासी एक ही परिवार के सदस्य हैं, जो कि कल रात अपने किसी परिजन को छोड़ने दिल्ली एयरपोर्ट गये थे। वापसी में यह हादसा हो गया। उधर जानकारी मिली है कि मृतकों के परिजन शव लेने पोस्टमाटर्म हाउस पहुंच गये हैं। मरने वाले बिजनौर के माले मोहल्ले के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार मरने वालों के नाम ताजीम (30), अस्माश (28) पत्नी ताजीम, जुबैरिया (16) पुत्री जसीम, नफीसा फातुम (60) पत्नी शाहिद, फाजिला (30) पत्नी जाहिल, उमेर 8 माह का बच्चा है, जो ताजीम का बेटा है जिसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। ताजिम अपने बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़कर परिवार सहित वापस बिजनौर लौट रहा था।

Tags:    

Similar News