Meerut News: सर्विलांस सेल व स्थानीय थाने की संयुक्त टीम ने हत्या की घटना का किया खुलासा, दो अभियुक्त गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना किठौर क्षेत्र में दो किशोरों की हत्या का खुलासा तीन दिन की दौड़धूप के बाद आज पुलिस ने..

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-09-09 15:00 GMT
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना किठौर क्षेत्र में दो किशोरों की हत्या का खुलासा तीन दिन की दौड़धूप के बाद आज पुलिस ने कर ही दिया। बता दें कि शाहजहांपुर के मोहल्ला रहमत खैल निवासी सादिक पुत्र जाने आलम और उसके दोस्त अमन पुत्र मैराज के शव 29 अगस्त की सुबह जंगल ग्राम फतेहपुर में आम के बाग में मिला था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने आज शाम घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सादिक शनिवार को अपने दोस्त अमन के साथ ई-रिक्शा लेकर घूमने निकला था।


सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)


देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने तलाश की। रविवार सुबह दोनों के शव फतेहपुर के जंगल में रजवाहे के निकट बागों में पड़े मिले थे। दोनों के पेट में धारदार हथियार से वार किए हुए थे। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई थी। आज थाना किठौर पुलिस व सर्विलांस टीम मेरठ द्वारा संयुक्त आप्रेशन में घटना का सफल अनावरण करते हुए दोनों मासूम बच्चों के कातिल जाहिद पुत्र हसनैन निवासी ग्राम नित्यानन्दपुर (मीतापुर) थाना किठौर व शौकीन पुत्र शहादत निवासी पिपलौती थाना हसनपुर जनपद अमरोहा को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त जाहिद ने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार किया 

गिरफ्तार अभियुक्त जाहिद ने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि 28 अगस्त को ई-रिक्शा चालक दोनों मामूस बच्चों की हत्या, लूट करने के इरादे से की गयी थी तथा फतेहपुर नारायण के जंगल में दोनों मासूम बच्चों की हत्या कर शवों को आम के बाग में फेंक दिया था तथा ई-रिक्शा लूट ली थी। लूटी गयी ई-रिक्शा को अभियुक्त जाहिद द्वारा अपने साथी शौकीन को घटना में बारे में बताकर लूटी गयी ई-रिक्शा को बैचने के लिए एडवांस में 50 हजार रू0 प्राप्त किये गये थे। आज थाना किठौर पुलिस टीम व सर्विलांस टीम ने साझा आपरेशन में गिरफ्तार किये गये जिनके कब्जे से लूटी गयी ई-रिक्शा व आलाकत्ल चाकू बरामद हुआ है।

Tags:    

Similar News