UP Election 2022: मंत्री गुलाब देवी को टिकट मिलने पर BJP समर्थकों ने खूब उड़ाई कोविड नियमों की धज्जियां

भाजपा की चन्दौसी से मौजूदा विधायक व मंत्री गुलाब देवी कि तो इनको भाजपा ने यहां से 8 वीं बार उम्मीदवार बनाया है पर मंत्री जी को व उनके समर्थकों को कोरोना का कोई खतरा नहीं है।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-01-16 10:15 GMT

गुलाब देवी की तस्वीर 

UP Election 2022: एक तरफ जनपद सम्भल में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है वही दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी ओर राज्यमंत्री गुलाब देवी व उनके समर्थकों पर इस बात का कोई फर्क पड़ता हुआ नजर नही आ रहा हैं। जनपद में लगातार कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है आज के समय सम्भल जनपद के अंदर 627 से अधिक कोरोना के एक्टिव केस है।

बात करते हैं भाजपा की चन्दौसी से मौजूदा विधायक व मंत्री गुलाब देवी कि तो इनको भाजपा ने यहां से 8 वीं बार उम्मीदवार बनाया है पर मंत्री जी को व उनके समर्थकों को कोरोना का कोई खतरा नही है मंत्री जी और उनके समर्थक सोशल डिस्टेंसिंग भी भूल गए।

साथ ही बिना फेस मास्क लगाए तस्वीरों में नजर आए कोरोना का खतरा बिल्कुल भूलते हुए एक दूसरे को जमकर मिठाइयां भी खिलाई पर शायद मंत्री जी भूल गई कि संभल के अंदर कोरोना संक्रमण जमकर कहर बरपा रहा है मंत्री होकर भी कोरोना वायरस का जमकर मखौल उड़ाया गया, जब मंत्री ही सरकार के बनाए गए नियमों की अनदेखी करेंगे तो आम जनता इन नियमों का पालन कैसे करेगी।

गुलाब देवी की तस्वीर 

भारतीय जनता पार्टी ने गुलाब देवी को आठवीं बार चंदौसी विधानसभा 31 से प्रत्याशी घोषित किया है। गुलाब देवी चंदौसी विधानसभा से चार बार विधायक रह चुकी हैं इस बार भाजपा सरकार में उनको माध्यमिक शिक्षा मंत्री भी बनाया गया है इस बार जैसे ही 2022 विधानसभा चुनाव की घोषणा हुई और भाजपा ने उनको प्रत्याशी घोषित करा तभी उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी समर्थक कोरोना वायरस को भी भूल गए और ढोल नगाड़ों के साथ उनके घर पर जमकर कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई गई।

बिना फेस मास्क लगाए तस्वीरों में नजर आए साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई इस दौरान एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए भी तस्वीरें वायरल हुई जनपद संभल के अंदर लगातार करो ना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं आंकड़ा 627 तक पहुंच चुका है पल पल यह आंकड़ा बढ़ रहा है साथी एक मौत की भी खबर सामने आ चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग बढ़ते कोरोना वायरस को लेकर चिंतित हैं वही केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार तक अपनी गाइडलाइन जारी कर रही है पर लगता है मौजूदा विधायक व मंत्री को कोरोना वायरस से कोई डर नहीं है तभी तो करोना संक्रमण के देखते हुए भी जमकर आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

Tags:    

Similar News