Shamli News: दुकान पर दबंगों की दबंगई, सामान पहले लेने के लिए युवक को जमकर पीटा, हालत गंभीर

Shamli News: एक कन्फेक्शनरी पर जल्दी और सबसे पहले सामान लेने के मामले में पीड़ित युवक बबलू से बहस हो गई।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Monika
Update: 2021-12-25 08:23 GMT

दुकान पर दबंगों की दबंगई 

Shamli News: जिले में एक बार फिर दबंगों की दबंगई सामने आई है। कन्फेक्शनरी (confectionery shop)  पर पहले सामान लेने को लेकर दबंगों ने एक युवक की जमकर पिटाई (Yuvak ki pitai) की उसके बाद युवक को घसीटते हुए दुकान से बाहर फेंक दिया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं वायरल वीडियो  (video viral) का संज्ञान लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये पूरा मामला शामली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नौ कुआँ का है, जहां पर एक कन्फेक्शनरी पर जल्दी और सबसे पहले सामान लेने के मामले में पीड़ित युवक बबलू से बहस हो गई। सभी दबंग युवक नशे की हालत में थे दोनों के बीच कहासुनी हुई फिर क्या था दबंग युवकों (dabang) ने बबलू के साथ जमकर मारपीट की और नीचे गिरा कर लात घुसा से पिटाई की। वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

युवक पूरी तरह घायल

पीड़ित युवक को पहले थप्पड़ से पीटा फिर कॉलर पकड़कर सीढ़ियों से धक्का दे दिया। जिसके बाद बबलू की जमकर पिटाई की, बबलू पूरी तरह घायल हो गया। दबंग युवक उसको छोड़कर वहां से फरार हो गए। उसके बाद वहां राहगीरों ने बबलू को हॉस्पिटल पहुंचाया। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बबलू के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग (karyawahi ki mang) की है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है। यह शामली में पहला मामला नहीं है इससे पहले भी अनेकों दबंगों द्वारा युवकों की पिटाई की जाती है लेकिन पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने में असफल दिखाई देती है।

वहीं जांच अधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है और तहरीर दी गई है वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है बताया जा रहा है कि जो आरोपी हैं वह कसेरवा के बताए जा रहे हैं पुलिस जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News