Shamli News: गैराज में लगी आग, करोड़ों की गाड़ी जलकर हुई खाक

Shamli News : शामली में गाड़ियों के गैराज में आग लगने की खबर है। इस आगजनी में सभी गाड़ियां जलकर खाक हो गई।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-12-05 11:00 GMT

shamli News : शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के गुलजारी मंदिर के पास कैराना रोड पर स्थित गाड़ियों के गैराज में आग लग गई है। इस आगजनी में 70 लाख की बीएमडब्ल्यू गाड़ी के साथ 7 गाड़ियां जलकर खाक हो गई। वहीं, करोड़ों रुपए का नुकसान भी हो गया है। मौके पर दमकल विभाग की कर्मचारियों ने बड़ी मशक्कत के साथ आग पर किया काबू पाया। कार मालिकों का आरोप है कि एंबुलेंस में गैस भरते वक्त ये हादसा हुआ है। 


क्या था मामला

 आपको बता दें मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के गुलजारी मंदिर के पास कैराना रोड पर स्थित गाड़ियों के गैराज में उस वक्त आग लग गई, जिस वक्त एंबुलेंस में एंबुलेंस कर्मचारी एलपीजी सिलेंडर में गैस भर रहे थे। अचानक गैस स्पार्किंग हुई और वहां खड़ी गाड़ियों में अचानक आग लग गई। वहीं, एंबुलेंस कर्मचारी वहां से फरार हो गए। गैराज में खड़ी बीएमडब्ल्यू गाड़ी के साथ-साथ अन्य कई गाड़ियां जलकर खाक हो गई। धुआं देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और दमकल विभाग को फोन कर सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारियों ने बड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक करोड़ों रुपए का नुकसान हो चुका था। जो गाड़ियां जलकर खाक हुई उसमें एक बीएमडब्ल्यू दो बलेनो, एक टाटा सूमो, एक क्रेटा, दो ओमनी मारुति और एक i10 ग्रैंड गाड़ी जलकर खाक हो गई।


दमकल विभाग के सीओ दीपक शर्मा का कहना है कि हमें सूचना मिली थी कि किसी मकान में आग लग गई, लेकिन यहां आकर देखा तो एक गैराज में आग लगी हुई थी। काफी मशक्तत के बाद आग पर काबू पाया गया।  


क्या कहना है गाड़ी मालिक का

 गाड़ी मालिक शुभम का कहना है कि इस आगजनी में सभी गाड़ियां जलकर खाक हो गई। यहां टोटल 8 गाड़ियां थी। लगभग करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। इसमें एक लग्जरी गाड़ी भी खड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि कुछ लड़के गाड़ी में एलपीजी भर रहे थे और धूम्रपान भी कर रहे थे, जिसके बाद वहां पर आग लग गई। मौके से तीनों फरार हो गए। 

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News