Shamli Viral Video : सड़क पर गिराकर लाठियों से पीटा, वायरल हुआ दिव्यांग युवक से दबंगई का ये वीडियो

Shamli Viral Video : मारपीट का पूरा वाकया वहीं किसी युवक ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। साफ तौर पर देखा जा सकता है की किस तरह से दबंगो द्वारा दिव्यांग को जमीन पर गिरा गिरा कर ठोकरें मारी जा रही है।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-20 10:55 GMT

दबंगों ने दिव्यांग युवक को सड़क पर गिराकर लाठी डंडो से पीटा

Shamli Viral Video : उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दंबगों के बुलंद हैसलों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दंबग एक दिव्यांग युवक को बुरी तरह से पीटा हुआ दिखाई दे रहा हैं। तीन दबंग सगे भाइयों ने एक दिव्यांग युवक को सड़क पर गिरा-गिराकर लात घुसों और लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा। जिसकी वीडियो वहीं खड़े किसी युवक ने कैमरे में कैद कर ली। जिसके बाद से अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

आपको बता दें, ये मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काजीवाडा का है। जहां पर पुलिस को तहरीर देते हुए विकलांग युवक ने बताया, वह घर पर बैठा हुआ था। तभी वहां मोहल्ले का रहने वाला शहबाज नशे की हालत में पहुंचा और युवक के साथ गाली गलौज करने लगा।

दिव्यांग युवक को किया अधमरा

ऐसे में जब दिव्यांग युवक ने इसका विरोध किया, तो उसने युवक के सिर में रोड मार दी और अपने दो अन्य भाईयो सुहैल एवं शहबाज को भी बुला लिया। उसके बाद लाठी डंडों एवं लोहे की रोड से दिव्यांग युवक समेत उसके तीन अन्य परिजनों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया।

वहीं दिव्यांग युवक के साथ हुई मारपीट का पूरा वाकया वहीं खड़े किसी युवक ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। जिसमे साफ तौर पर देखा जा सकता है की किस तरह से दबंगो द्वारा दिव्यांग को जमीन पर गिरा गिरा कर ठोकरें मारी जा रही है।

इस बीच दिव्यांग युवक लोगों से मदद की गुहार भी लगाता दिख रहा है। लेकिन वहां खड़े लोग तमाशबीन बने खड़े है। इस बच्चा हाथ में डंडा लिए दंबंगों को मारने-भगाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन दबंगों ने उसे भी दौड़ा लिया।

दिव्यांग के साथ की जा रही मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वहीं पीड़ित दिव्यांग युवक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर दबंगो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


Tags:    

Similar News