Hapur News: सप्तक्रांति एक्सप्रेस के वॉशरूम में मिला यात्री का शव, जानिए क्या था पूरा मामला

Hapur News: रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह मुजफ्फरपुर (बिहार) से आनंद विहार के लिए चलने वाली सप्त क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच के शौचालय में एक यात्री का शव मिलने से सनसनी मच गई।

Update: 2023-04-12 17:17 GMT
हापुर रेलवे स्टेशन पर सप्तक्रांति एक्सप्रेस के वॉशरूम में मिला यात्री का शव- Photo- Newstrack

Hapur News: रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह मुजफ्फरपुर (बिहार) से आनंद विहार के लिए चलने वाली सप्त क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच के शौचालय में एक यात्री का शव मिलने से सनसनी मच गई। यात्रियों की सूचना पर जानकारी मिलने पर जीआरपी और आरपीएफ पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शौचालय का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर हुआ शक

जीआरपी चौकी इंचार्ज सर्वेश कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल्ली के आनंद विहार जा रही सप्तक्रांति एक्सप्रेस ट्रेन हापुड़ स्टेशन पर खड़ी हुई थी। इसी बीच जब लोग एसी कोच के शौचालय में गए तो वह अंदर से बंद था और काफी देर तक नहीं खुला। तभी ट्रेन अपने गंतव्य की ओर बढ़ गई। संदेह होने पर यात्रियों ने चेन पुलिंग की। जिसके बाद ट्रेन हापुड़ रेलवे स्टेशन के पास रुक गई।

बिहार का रहने वाला था मृतक युवक

मामले की जानकारी मिलने पर जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंची। अंदर से बंद शौचालय के दरवाजे को तोड़ा। जिसके बाद अंदर लाश देखकर सभी दंग रह गए। जीआरपी और आरपीएफ ने जांच शुरू कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसके बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मृतक की पहचान किशन मुरानी के रूप में हुई है। जो गांव बगाह बूंदरी बाजार पश्चिम चंपारण गली नंबर 28 (बिहार) का रहने वाला है। मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है। वहीं जीआरपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों को इस बारे में सूचना दे दी गई है। वहां आसपास मौजूद यात्रियों से भी पुलिस और जीआरपी ने काफी देर तक पूछताछ की।

Tags:    

Similar News