Kanpur News:...और जब पुलिसवाले को ही पीटने लगे लोग, 'पति-पत्नी और वो' का मामला, वीडियो हो रहा वायरल

Kanpur News: कानपुर कमिश्नरेट पुलिस के वर्दीधारी सिपाही ने बीच सड़क युवती के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि हर कोई हैरान रह गया। बचाओ-बचाओ मदद की गुहार युवती लगाने लगी।

Update: 2023-04-17 22:24 GMT
कानपुर में Pati Patni Aur Woh मामले में सिपाही की लोगों ने की पिटाई: Photo- Newstrack

Kanpur News: कानपुर कमिश्नरेट पुलिस के वर्दीधारी सिपाही ने बीच सड़क युवती के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि हर कोई हैरान रह गया। बचाओ-बचाओ मदद की गुहार युवती लगाने लगी। कुछ समय के लिए ऐसा लगा जैसे ख़ाकी वर्दी में कोई अपहरणकर्ता युवती का अपहरण कर रहा हो, फिर क्या पब्लिक ने आओ देखा न ताओ सिपाही को जमकर पीट दिया। पूरा मामला पनकी थाना अंतर्गत शाहपुर इलाके का है।

बिल्हौर में 112 में तैनात हेड कांस्टेबल की शादी इटावा की रहने वाली शिक्षिका से हुई थी। लड़की का आरोप है कि शादी के कुछ सालों बाद सिपाही का एक महिला से प्रेम-प्रसंग चलने लगा, जिसका वह विरोध करती थी। रविवार को कार पर सवार होकर सिपाही प्रेमिका के साथ 5 से 6 लोग पनकी निवासी रिश्तेदार के यहां पत्नी के पास पहुंचा। सिपाही पति ने पत्नी से साथ चलने को कहा जिसका पत्नी ने विरोध कर दिया।

विरोध करने पर पत्नी के बाल पकड़ पति उसे सड़क पर 200 मीटर तक घसीटा और कार के पास ले गया, जहां पर उसने अपहरण का प्रयास किया। कार में न बैठने को कहा तो कार में रखी तेजाब की बोतल निकाल पत्नी पर एसिड फेंकने की कोशिश भी की। वहीं, इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद सिपाही की पिटाई कर हाथ साफ कर निकल गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस सिपाही को हिरासत में लेकर पनकी थाने ले गई।

पब्लिक ने सिपाही पर हाथ किए साफ

महिला को घसीटते हर कोई शक्स देख रहा था।लेकिन किसी ने एक बार नहीं ये नहीं पूछा की आप कौन है। और क्यों घसीट रहे है।लेकिन पब्लिक कहा मानने वाली महिला ने आवाज लगा मदद मांगी तो पब्लिक दौड़ पड़ी और सिपाही को कूट हाथ साफ कर निकल गए।

कोई भी वीडियो देखेगा तो रह जायेगा दंग

आपको इस बात पर हैरानी होगी कि जिस सिपाही ने युवती के साथ बर्बरता दिखाई वह कोई और नहीं बल्कि युवती का पति है।

क्या बोले पनकी एसीपी?

पनकी एसीपी निशांक शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो और मैसेज चल रहा था। प्रथम दृष्टया मामला दंपति के बीच अवैध संबंधों का विवाद का लग रहा है। फिलहाल शिक्षिका पत्नी की तहरीर पर पनकी पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध एफआईआर दर्ज़ कर ली है।मामले की जांच की जा रही है, आरोप सिद्ध होने पर सिपाही के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। और विभागीय कार्य हेतु अन्य अधिकारियों को बता दिया गया है।

Tags:    

Similar News