Banda News: बांदा जिले में एक व्यक्ति को सर्प ने काटा, गुस्सा होकर व्यक्ति ने ही सांप को काटकर खा डाला

Banda News: एक अधेड़ व्यक्ति को सर्प ने डस लिया लेकिन बताया जा रहा है कि सर्प द्वारा काटने के बाद व्यक्ति को इतना गुस्सा आ गया कि व्यक्ति ने सर्प को ही काट कर अपना निवाला बना डाला।

Newstrack :  Network
Update: 2022-06-20 13:18 GMT

  बांदा: सर्प ने व्यक्ति को काटा, गुस्सा होकर व्यक्ति ने ही सांप खा डाला: Photo - Social Media

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा के थाना कमासिन क्षेत्र (Police Station Kamasin Area) के अंतर्गत स्योहट गांव (syohat village) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक अधेड़ व्यक्ति को सर्प ने डस लिया लेकिन फिर जो हुआ उसको सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि सर्प द्वारा काटने के बाद व्यक्ति को इतना गुस्सा आ गया कि व्यक्ति ने सर्प को ही काट कर (snake was bitten by a person) अपना निवाला बना डाला।

सांप ने व्यक्ति को काटा तो व्यक्ति ने सांप को काट लिया

आपको बता दें कि यह पूरा मामला जनपद बांदा के थाना कमासिन क्षेत्र के स्योहट गांव का है जहां पर एक अधेड़ व्यक्ति को सांप ने डस लिया इसके बाद जो हुआ आप सुनकर अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। स्थानीय लोगों का कहना है कि उस व्यक्ति को इतना गुस्सा आया कि उसने सर्प के टुकड़े-टुकडे करके खा डाला।


जिला अस्पताल बांदा में भर्ती, अधेड़ व्यक्ति की हालत स्थिर

जब इस मामले की पूरी जानकारी की गई तो पता चला कि माताबदल यादव नाम के शख्स को सर्प ने डस लिया था जिससे गुस्साए व्यक्ति ने सर्प को ही काट कर खा गया। इस घटना से व्यक्ति के घबराए परिजनों ने आनन-फानन में अधेड़ व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (community health center) में दिखाकर जिला अस्पताल बांदा में भर्ती कराया है। इस मामले में डॉक्टर ने बताया गया कि अधेड़ व्यक्ति की हालत स्थिर है और वह स्वस्थ है और किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है।

Tags:    

Similar News